Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India मुख्यमंत्री का रात्रि विश्राम रहा श्रीगंगानगर में प्रातः मीडियाजनों से की अनोपचारिक बातचीत - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 14 February 2021

मुख्यमंत्री का रात्रि विश्राम रहा श्रीगंगानगर में प्रातः मीडियाजनों से की अनोपचारिक बातचीत

श्रीगंगानगर,। मुख्यमंत्री  गहलोत ने श्रीगंगानगर में सूरतगढ रोड़ के के.एल.एम. रिसोर्ट में रात्रि विश्राम किया। प्रातः मीडियाजनों से चाय पर उन्होने अनोपचारिक बातचीत की। श्रीगंगानगर जिले के दौरे को उन्होने सफल बताया व श्रीगंगानगर जिले की बहुत तारीफ की। उन्होने कहा कि यहां का मीडिया जागरूक व बेहत समझदार है। आमन की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने का कार्य बखुबी कर रहा है।

शिक्षा मंत्री श्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने मीडिया के प्रतिनिधियों से जिले और प्रदेश की राजनीति, शिक्षा, संस्कृति व सहजीब पर अनोपचारिक बातचीत की। उन्होने कहा कि राज्य सरकार हर क्षेत्र में विकास के लिए कृत संकल्प है। श्रीगंगागनर जिले को विकसित करने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।
गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने मीडियाजनों से अनोपचारिक बातचीत की व उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।
संभागीय आयुक्त श्री भवर लाल मेहरा ने जिला आबकरी अधिकारी प्रतिष्ठा पिलानिया से अवैध शराब के विरूद्ध अभियान के विषय में जानकारी ली एवं निर्देशित किया कि हथकड शराब किसी भी सूरत में बननी नही चाहिए व इस छापे मारे जाए और संयुक्त कार्यवाही पुलिस के साथ की जाए और इसके लिए लिए उपखण्ड अधिकारियों का भी सहयोग लिया जाए। जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा ने बताया कि इस अभियान में श्रीगंगानगर जिले का प्रदर्शन बेहद अच्छा रहा है व नशे के विरूद्ध जागरूकता कार्यक्रम भी चलाए जा रहे है।
 श्री मेहरा ने विधुत विभाग के अधीक्षण अभियन्ता श्री जे.एस. पन्नू से कहा कि विधुत आपूर्ति ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में सुचारू रहे व प्रतिदिन दौरा करके देखे कि की भी टूटे या ढीले तार ना हो। उन्होने जिला परिवहन अधिकारी को निर्देशित किया कि समस्त बसों में छत पर कोई सवारी ना बैठे इस बात का विशेष ध्यान रखे। उन्होने अनोपचारिक बैठक में सभी अधिकारियों को सुचारू रूप से कार्य करने के लिए कहा। मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए जिलास्तरीय अधिकारी सहित जिला प्रभारी जियाउर रहमान के.एल.एम. रिसोर्ट में उपथित रहे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे