Advertisement

Advertisement

जिला कलक्टर ने रायसिंहनगर व पदमपुर एसडीएम कार्यालय का किया निरीक्षण

मौके पर खातेदारी जारी करवा किसानों को दी

श्रीगंगानगर। जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा ने सोमवार को एसडीएम कार्यालय रायसिहनगर व पदमपुर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान किसानों की लम्बित खातेदारियां जारी करवाकर कुछ किसानों को मौके पर अपने हाथों से खातेदारी सनद सौंपी।
जिला कलक्टर ने उपखण्ड़ कार्यालयों के निरीक्षण के दौरान कोर्ट के लम्बित मामलों, खाद्य सुरक्षा, खातेदारी, आक्षेप, आम रास्तों तथा वसूली से संबंधित प्रकरणों के साथ-साथ चुनाव शाखा का भी निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान कार्योलयों की सामान्य व्यवस्था, साफ-सफाई तथा कोविड-19 टीकाकरण अभियान को लेकर भी अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होने कहा कि जिन किसानों ने अपनी कृषि भूमि की पूरी राशि जमा करवा दी है उन्हें खातेदारी अधिकार दिया जाए।
उन्होने कहा कि कोविड-19 टीकाकरण अभियान के तीसरे चरण में 60 वर्ष से अधिक आयुवर्ग वाले नागरिकों के टीकाकरण किया जा रहा है तथा जो नागरिक 45 वर्ष से अधिक आयु के है तथा वे असाध्य बीमारियों से ग्रस्त है, उन्हे भी कोविड-19 का टीका दिया जाएगा। सभी अधिकारी, कर्मचारी ऐसे पात्र नागरिकों को प्रेरित कर नजदीक के कोरोना वैक्सिनेशन सेंटर भिजवाकर उन्हे लाभान्वित करवावे। राजकीय चिकित्सालयों में टीकाकरण निशुल्क है।
जिला कलक्टर ने रायसिंहनगर में 18 आबी के किसान अमरजीत पुत्र श्री बतनाराम, 15 आबी निवासी पोलासिंह पुत्र श्री चगरसिंह, 18 आरबी के तरणपाल सिंह पुत्र जसविन्द्र सिंह तथा 77 एनपी के रतनसिंह तथा किसान साबू को खातेदारी प्रदान की। रायसिंहनगर में 22 किसानों की खातेदारी जारी की गई

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement