Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India डॉ कल्ला ने किया हरिराम पार्क के विकास कार्यों का लोकार्पण - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 14 March 2021

डॉ कल्ला ने किया हरिराम पार्क के विकास कार्यों का लोकार्पण

 

अधिक से अधिक पौधारोपण का लें संकल्प- डॉ। कल्ला

बीकानेर। ऊर्जा और जन स्वास्थ्य मंत्री डॉ। बी डी कल्ला ने रविवार को बंगला नगर स्थित हरिराम पार्क की चारदिवारी कार्य का लोकार्पण किया। इस अवसर पर डॉ कल्ला ने कहा कि हमें पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध रहना चाहिए और अधिक से अधिक पौधे लगाने का संकल्प करना चाहिए। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गेहलोत पेश किए गए राज्य के बजट में बीकानेर में सड़क तंत्र सुदृढ़ीकरण के लिए 50 करोड़ रुपये की स्वीकृत किए गए हैं।

जलदाय मंत्री ने कहा कि बंगला नगर, सर्वोदय बस्ती सहित सभी कॉलोनियों में आधारभूत सुविधाओं के विकास में कोई कमी नहीं आने वाली है। उन्हीने कहा कि करमीसर, भीनासर और मुरलीधर व्यास नगर में पानी की टँकीयों का निर्माण किया जा रहा है।पुराने शहर में पाइपलाइन मरम्मत का कार्य शीघ्र ही शुरू होगा।

डॉ. कल्ला ने कहा कि जिले में ऑक्सिजन सुविधा युक्त बैड की संख्या को बढ़ा कर 800 कर दी गई है। क्षेत्र में जल तंत्र सुदृढ़ीकरण के लिए 600 करोड़ रुपये व्यय हो रहे हैं।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद अरविंद मिड्ढा, शिव नारायण सोनी, लालचंद सोनी, भागीरथ सुथार, घनश्याम सुथार, मांगीलाल सुथार, रामचंद्र सोनी आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे