Advertisement

Advertisement

आमनागरिक फुटकर सब्जी के लिये फल सब्जी मंडी न आये गलियों में रेहड़ियों द्वारा विक्रय करने वालो से घर के बाहर ही सब्जियां खरीदे

 आमनागरिक फुटकर सब्जी के लिये फल सब्जी मंडी न आये

गलियों में रेहड़ियों द्वारा विक्रय करने वालो से घर के बाहर ही सब्जियां खरीदे
श्रीगंगानगर, । वर्तमान में वैश्विक महामारी कोविड-19 वायरस संक्रमण की द्वितीय लहर को दृष्टिगत रखते हुये कोरोना पीड़ितों की संख्या में हुई अप्रत्याशित वृद्धि के चलते गृह (ग्रुप-7) विभाग, राजस्थान सरकार द्वारा जारी आदेशानुसार सब्जियां एवं फलों को ठेले, साईकिल, रक्शा, आॅटो-रिक्शा, मोबाईल वैन द्वारा प्रतिदिन प्रातः 6 बजे से सांय 5 बजे तक विक्रय किया जाना अनुमत किया गया है।
  मंडी सचिव श्री दीपक अग्रवाल ने बताया कि नई धानमंडी स्थित फल-सब्जी मंडी प्रांगण में प्रातः 6 बजे से 11 बजे तक मंडी प्रांगण में थोक व्यवसायियों द्वारा फुटकर रेहड़ी विक्रेताओं को सब्जियां एवं फलों का थोक मात्रा में विक्रय किया जावेगा।  
शहर के आम उपभोक्ताओं से अनुरोध है कि वह मुख्य मंडी प्रांगण में फुटकर फल-सब्जी खरीदने के लिये न आकर अपने गली-मोहल्ले में फुटकर रेहड़ी वाले से ही फल-सब्जी का खुदरा क्रय कर प्रशासन का सहयोग करे तथा अपने व अपने परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें। कोरोना से बचाव के लिये आपका सहयोग अत्यंत आवश्यक है। जिला प्रशासन के निर्देशानुसार फल-सब्जी जिन्सों की शहर के प्रत्येक वार्ड के गली-मोहल्लों में विक्रय हेतु सुविधा लगातार जारी रहेगी।
---------

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement