Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India सूचना आयुक्त बारेठ का नागरिक अभिनन्दन - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 4 April 2021

सूचना आयुक्त बारेठ का नागरिक अभिनन्दन


बीकानेर। राज्य के सूचना आयुक्त एवं वरिष्ठ पत्रकार नारायण बारेठ का रोटरी क्लब एवं इनटेक द्वारा संयुक्त रूप से नागरिक अभिनन्दन किया गया।

रोटरी क्लब भवन में आयोजित समारोह में बारेठ ने कहा कि विश्व में मीडिया अत्यंत ताकतवर शक्ति है जिसमें समाज को बदलने की क्षमता है। उन्होंने समाज में आ रही विद्रुपताओं के बावजूद मीडिया की भूमिका को असरदार बताया। बारेठ ने अनेकों दृष्टांत देते हुए पत्रकारिता के महत्व को रेखांकित किया। उन्होंने कहा कि कि पत्रकारिता पेशा नहीं है वरन समाज सेवा का ही एक स्वरूप है। उसमें समाज को एक सकारात्मक दिशा देने का जज्बा होता है।

इससे पूर्व रोेटरी क्लब के अध्यक्ष विनोद दम्माणी ने बारेठ का अभिनंदन किया। इनटेक समन्वयक पृथ्वीराज रत्नू ने सभी का आभार जताया। इनटेक के सह समन्वयक अरूण प्रकाश गुप्ता ने बारेठ के व्यक्तित्व  एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला। बारेठ को रोटरी क्लब की ओर से उपर्णा बी.के. गुप्ता और एम.एल.जांगीड, इनटेक की ओर से इनटेक के कोषाध्यक्ष सुनील बांठिया, मनमोहन कल्याणी, दिनेश सक्सेना, सुधा आचार्य, डाॅ. मंजुला बारेठ, डाॅ. शुक्लबाला पुरोहित ने स्मृति चिन्ह भेंट किया। रोटरी क्लब के सचिव सुनील सारड़ा ने धन्यवाद ज्ञापित किया।


No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे