Advertisement

Advertisement

रेडक्रॉस सोसायटी ने एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 400 मेडिकल गाउन और एक हजार मास्क जिला कलक्टर को सौंपे

 रेडक्रॉस सोसायटी ने एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 400 मेडिकल गाउन और एक हजार मास्क जिला कलक्टर को सौंपे 



हनुमानगढ़,।कोरोना महामारी के इस संक्रमण काल में जिले भर में विभिन्न सामाजिक संस्थाएं प्रशासन का सहयोग कर रही हैं। इसी कड़ी में रेडक्रॉस सोसायटी की जिला इकाई ने मंगलवार को एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 400 मेडिकल गाउन और एक हजार मास्क जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल और सीएमएचओ डाॅ. नवनीत शर्मा को सौंपे। इस अवसर पर रेडक्रॉस सोसायटी के जिला कोर्डिनेटर श्री रामनिवास मांडण,सचिव डाॅ. पीसी बंसल, आरसीएचओ डॉ विक्रम सिंह और श्री बेगराज खाती उपस्थित रहे।

                              रेडक्रॉस सोसायटी के जिला कोर्डिनेटर श्री रामनिवास मांडण और सचिव डाॅ. पी.सी. बंसल ने बताया कि महामहिम राज्यपाल के निर्देशन में रेडक्रॉस सोसायटी जयपुर द्वारा हनुमानगढ़ शाखा को कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिला मुख्यालय पर जरूरत समझते हुए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, चिकित्सकों के सुरक्षा उपकरण के रूप में मेडिकल गाउन और वाॅशेबल मास्क की व्यवस्था की है। साथ ही उन्होने बताया कि भविष्य में जिला प्रशासन को रेडक्रॉस सोसायटी की किसी भी तरह की सहायता या सहयोग की आवश्यकता होगी तो रेडक्रॉस सोसायटी इसमें पूरा सहयोग करेगी। 

                              जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने रेडक्रॉस सोसायटी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के इस संक्रमण काल में जिले भर की सामाजिक संस्थाएं आगे बढ़कर जिला प्रशासन का सहयोग कर रही है। रेडक्रॉस सोसायटी के द्वारा किए गए सहयोग से कोरोना रोकथाम में मदद मिलेगी।साथ ही कहा कि आमजन सरकार के द्वारा जारी त्रिस्तरीय जन अनुशासन लॉकडाउन की पालना करे। ताकि हम कोरोना की चेन तोड़ सकें। गौरतलब है कि जिले में रेडक्रॉस सोसायटी के पदेन अध्यक्ष जिला कलक्टर ही होते हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement