Advertisement

Advertisement

जिला कलक्टर नथमल डिडेल ने जताया आभार, कहा-कोरोना महामारी से लड़ाई में सभी का सहयोग जरूरी

 पूर्व पीएमओ डॉ एमपी शर्मा की प्रेरणा से श्री बालकृष्ण गोल्याण ने 100 ऑक्सीजन सिलेंडर रेगुलेटर जिला कलक्टर को सौंपे 

जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने जताया आभार, कहा-कोरोना महामारी से लड़ाई में सभी का सहयोग जरूरी 


हनुमानगढ़,। वैश्विक महामारी कोरोना के ईलाज को लेकर जहां जिला प्रशासन कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है वहीं जिले के भामाशाह, समाजसेवी भी जिला प्रशासन का सहयोग करने में पीछे नहीं है। बुधवार को डिस्ट्रिक्ट एग्रिकल्चर इनपुट एसोसिएशन के अध्यक्ष और व्यापार मंडल शिक्षा समिति टाउन के पूर्व अध्यक्ष श्री बालकृष्ण गोल्याण ने पूर्व पीएमओ डॉ एमपी शर्मा की प्रेरणा से 100 ऑक्सीजन सिलेंडर रेगुलेटर जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल को सौंपे। इस अवसर पर पूर्व पीएमओ डॉ एमपी शर्मा, सीएमएचओ डॉ नवनीत शर्मा भी मौजूद रहे। 
                             जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने श्री बालकृष्ण गोल्याण का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ऑक्सीजन सिलेंडर रेगुलेटर जिले भर में काम आएंगे। संकट की इस घड़ी में जिले के भामाशाह और समाजसेवी लगातार जिला प्रशासन का सहयोग करने के लिए आगे आ रहे हैं। ये अच्छी बात है। कोरोना महामारी की लड़ाई सब मिलकर ही लड़ सकते हैं। इसमें सभी का सहयोग चाहिए।
                            डिस्ट्रिक्ट एग्रिकल्चर इनपुट एसोसिएशन के अध्यक्ष और व्यापार मंडल शिक्षा समिति टाउन के पूर्व अध्यक्ष श्री बालकृष्ण गोल्याण ने कहा कि पूर्व पीएमओ डॉ एमपी शर्मा की प्रेरणा से 100 ऑक्सीजन सिलेंडर रेगुलेटर गुजरात से मंगवा कर जिला कलक्टर को सौंपे हैं। उन्होने बताया कि डॉ एमपी शर्मा ने ऑक्सीजन सिलेंडर रेगुलेरटर की जिले मेें आवश्यकता बताई थी और ये मिल नहीं रहे थे। लिहाजा इन्हें गुजरात से मंगवा कर जिला प्रशासन को सौंपा गया है। 
                            पूर्व पीएमओ डॉ एमपी शर्मा ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से लड़ने की जिम्मेदारी केवल सरकार की नहीं है। इसमें सबके सहयोग की आवश्यकता होती है। लिहाजा रेगुलेटर की आवश्यकता को देखते हुए इन्हें गुजरात से जिले के व्यापारी श्री बालकृष्ण गोल्याण ने प्रशासन को सौंपे है। श्री गोल्याण का सहयोग अनुकरणीय है 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement