Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India पत्रकारों ने की कोरोना वॉरियर्स घोषित करने की मांग विधायक व तहसीलदार को सीएम के नाम सौंपा मांग पत्र - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 11 May 2021

पत्रकारों ने की कोरोना वॉरियर्स घोषित करने की मांग विधायक व तहसीलदार को सीएम के नाम सौंपा मांग पत्र

पत्रकारों ने की कोरोना वॉरियर्स घोषित करने की मांग 


विधायक व तहसीलदार को सीएम के नाम सौंपा मांग पत्र

श्रीविजयनगर,(कमल मिड्‌ढा)। स्थानीय पत्रकारों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को नाम तहसीलदार पायल अग्रवाल और विधायक बलबीर लूथरा के मार्फत पत्र भेजकर गैर अधिस्वीकृत पत्रकारों को कोरोना वॉरियर्स घोषित करने की मांग की है। पत्रकारों द्वारा दिए गए पत्र के अनुसार राजस्थान सरकार के द्वारा अधिस्वीकृत पत्रकारों संपादकों को कई तरह की सुविधाएं दी जाती है जबकि वास्तव में फिल्ड में काम करने वाले गैर अधिस्वीकृति प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों को सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं दिया जाता है। ऐसे में एडिटर एंड जर्नलिस्ट्स मीडिया काउंसिल की ओर से तहसीलदार व विधायक मुख्यमंत्री के नाम मांग पत्र सौंपा गया। पत्रकारों की इस मांग को देखते हुए विधायक बलबीर लूथरा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र प्रेषित कर पत्रकारों को कोरोनावरियर्स घोषित करने की मांग की है। पत्रकारों की ओर से जालोर के एक पत्रकार पर हुए हमले की निंदा करते हुए प्रकरण में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करने की भी मांग की गई है। ज्ञापन सौंपने के दौरान हरिसिंह भास्कर,मदन छाबड़ा, राजेश मिड्‌ढा, निर्भों सिंह, नरसिंह दास मिठिया,कमल मिड्‌ढा, मनमीत सिंह, मोनू आदि पत्रकार मौजूद रहे। पत्रकार कमल मिड्‌ढा ने पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग उठाई है मिड्‌ढा ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना खत्म होने के बाद संगठन पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग को लेकर आंदोलन करेगा।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे