Advertisement

Advertisement

उच्च शिक्षा मंत्री ने वैक्सीनेशन के लिए दी 3 करोड़ रुपये राशि की स्वीकृति’

 कोलायत विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के कोविड टीकाकरण के लिए 3 करोड़ रूपये किए स्वीकृत



उच्च शिक्षा मंत्री ने वैक्सीनेशन के लिए दी 3 करोड़ रुपये राशि की स्वीकृति’



बीकानेर, । उच्च शिक्षा भंवर सिंह भाटी ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर से बचाव के लिए राज्य सरकार द्वारा संचालित कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम के तहत 18-45 वर्ष आयुवर्ग के युवाओं का निःशुल्क वैक्सीनेशन करवाने के लिए विधायक क्षेत्रीय विकास कार्यक्रम के तहत अपने विधानसभा क्षेत्र श्रीकोलायत के लिए 3 करोड़ रूपये की अभिशंषा की है।

उच्च शिक्षा मंत्री भाटी ने सोमवार को इस संबंध में जिला कलक्टर नमित मेहता को सहमति पत्र भेजा है। उन्होंने यह राशि  Raj.CMRF- COVID-19 Mitigation Fund  के माध्यम से खर्च  किए जाने की सहमति प्रदान की है। उन्होंने बताया कि 3 करोड़ रूपये से वैक्शीन खरीद कर, विधान सभा क्षेत्र श्रीकोलायत के 18-45 आयुवर्ग के युवाओं को लगाई जायेगी। उन्होंने जिला कलक्टर को उक्त कार्य की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति शीघ्र ही जारी करने को कहा है और निर्देश दिए कि पात्र लोगों का टीकाकरण शीघ्र शुरू किया जाए।

गौरतलब है कि उच्च शिक्षा मंत्री ने कोलायत विधानसभा क्षेत्र में कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए कोलायत पंचायत समिति एवं बज्जू पंचायत समिति की ग्राम पंचायतों में हाइपोक्लोराइड के छिड़काव एवं मास्क वितरण की व्यवस्था की है।  

------

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement