Advertisement

Advertisement

पुलिस अधीक्षक से चर्चा के बाद जिला कलक्टर ने जारी किए आदेश

 *पीबीएम अस्पताल में लगाए उपाधीक्षक स्तर के पुलिस अधिकारी*

*कोविड प्रोटोकाॅल के अनुसार व्यवस्थित रखेंगे आवागमन*

पुलिस अधीक्षक से चर्चा के बाद जिला कलक्टर ने जारी किए आदेश

बीकानेर। पीबीएम अस्पताल में कानून एवं शांति व्यवस्था तथा अन्य प्रशासनिक व्यवस्था के लिए पूर्व में नियुक्ति प्रशासनिक अधिकारियों के साथ उप अधीक्षक स्तर के पुलिस अधिकारियों की राउंड द क्लाॅक ड्यूटी लगाई गई है। 

जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट नमित मेहता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक से चर्चा के पश्चात यह आदेश जारी किए गए हैं। इसके अनुसार एससी-एसटी सेल के उपाधीक्षक ओम प्रकाश चौधरी की नियुक्ति प्रातः 8 से रात्रि 8 बजे तक तथा अभय कमांड सेंटर के पुलिस उपाधीक्षक सुखविन्द्र पाल की नियुक्ति रात्रि 8 से प्रातः 8 बजे तक के लिए की गई है।

वहीं अस्पताल में तीन पारियों में प्रशासनिक अधिकारियों को पूर्व में ही नियुक्त किया गया है। इनमें जिला रसद अधिकारी भागूराम मेहला को प्रातः 6 से दोपहर 2 बजे तक, नायब तहसीलदार अनिरूद्ध पांडे को दोपहर 2 से रात्रि 10 बजे तक तथा सहायक आयुक्त उपनिवेशन रणजीत बिजारणिया को रात्रि 10 से सुबह 8 बजे तक के लिए नियुक्त किया गया है।

सभी अधिकारी आपसी समन्वय रखते हुए पीबीएम अस्पताल में लोगों के आवागमन को कोविड प्रोटोकाॅल के अनुरूप व्यवस्थित रखेंगे तथा शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखना सुनिश्चित करेंगे। इसके अतिरिक्त संबंधित अधिकारी एवं चिकित्सकों से समन्वय रखते हुए किसी प्रकार की कठिनाई का समुचित समाधान करवाते हुए व्यवस्थाएं बनाए रखेंगे।

------

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement