Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India विधायक जांगिड़ ने किया नवनिर्मित फतुही सीएचसी के भवन का निरीक्षण और लोकार्पण की तैयारियों के संबंध में दिए दिशा निर्देश - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 31 May 2021

विधायक जांगिड़ ने किया नवनिर्मित फतुही सीएचसी के भवन का निरीक्षण और लोकार्पण की तैयारियों के संबंध में दिए दिशा निर्देश

दो आॅक्सीजन कंसंट्रेटर का किया लोकार्पण

शीघ्र ही हाॅस्पिटल को बेड और अन्य चिकित्सा उपकरण उपलब्ध करवाए जाएंगेः विधायक श्री जांगिड़

श्रीगंगानगर, । विधायक श्री जगदीश चन्द्र जांगिड़ द्वारा सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र में किए गए स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार का लाभ क्षेत्रवासियों को मिलने लगा है। कोविड-19 की महामारी के दौरान सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र के चिकित्सा सुविधाएं क्षेत्र में बेहतरीन साबित हुई है। सोमवार को विधायक जांगिड़ ने सादुल हर विधानसभा क्षेत्र के गांव फतूही के नवनिर्मित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के भवन का निरीक्षण कर लोकार्पण की तैयारियों के संबंध में दिशा निर्देश दिए। विधायक श्री जांगिड़ ने चिकित्सालय में भर्ती मरीजों से उनका हालचाल पूछा और उनके इलाज के बारे में चर्चा की। विधायक जांगिड़ ने इस अवसर पर दो आॅक्सीजन कंसंट्रेटर का लोकार्पण किया। विधायक ने कहा कि शीघ्र ही चिकित्सालय में बेड की संख्या में बढ़ोतरी की जाएगी। चिकित्सालय स्टाॅफ द्वारा एक्स रे मशीन की मांग पर विधायक जांगिड़ ने कहा कि चिकित्सालय में एक्स रे मशीन और रेडियोलाॅजिस्ट की व्यवस्था करवा दी जाएगी। ग्रामीणों ने कहा कि विधायक जांगिड़ के प्रयासों से चिकित्सालय का कायाकल्प हो चुका है पूर्व में चिकित्सालय का भवन जर्जर हो चुका था, जिसमें हर समय दुर्घटना का अंदेशा बना रहता था, लेकिन विधायक जांगिड़ में बेहतरीन चिकित्सालय भवन का निर्माण, डाॅक्टर और अन्य स्टाफ की नियुक्ति करवा कर ग्रामीणों की बहुत बड़ी समस्या का समाधान कर दिया है। शीघ्र ही चिकित्सालय के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया जाएगा। इस अवसर पर ओम खिलेरी, हरबंस राहड, ज्ञान प्रकाश राहड आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे