Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India लॉकडाउन के चलते ईद की नमाज घरों में अदा करने को लेकर पुलिस अधिकारियों ने मुस्लिम प्रतिनिधियों को दी जानकारी - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 12 May 2021

लॉकडाउन के चलते ईद की नमाज घरों में अदा करने को लेकर पुलिस अधिकारियों ने मुस्लिम प्रतिनिधियों को दी जानकारी

 लॉकडाउन के चलते ईद की नमाज घरों में अदा करने को लेकर पुलिस अधिकारियों ने मुस्लिम प्रतिनिधियों को दी जानकारी 

पुलिस अधिकारियों ने मुस्लिम समाज के गणमान्य लोगों के साथ टाउन जिला अस्पताल की पुलिस चौकी में की बैठक
मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों ने ईद की नमाज घरों में ही रहकर अदा करने की सभी से की अपील 

हनुमानगढ़, । कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने को लेकर पूरे राज्य में 10 मई से लागू लॉकडाउन के चलते सभी धार्मिक स्थलों के बंद होने के कारण ईद की नमाज घरों में अदा करें। ईद के अवसर पर नमाज घरों में अदा करने की अपील और समझाइश को लेकर पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को टाउन जिला चिकित्सालय के पुलिस चौकी में मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में एडीश्नल एसपी श्री जस्साराम बोस और सीओ सिटी श्री प्रशांत कौशिक ने मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों से कहा कि कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर की भयावहता के चलते लॉकडाउन लगे होने एवं सभी धार्मिक स्थल बंद रहने के कारण ईद की नमाज मुस्लिम समाज के द्वारा अपने घरों में अदा करने को लेकर जानकारी दी। इस पर मुस्लिम समाज के धर्मावलंबियों ने अपने घरों में रहकर नमाज अदा करने के अलावा सरकारी गाइडलाइन की पालना करते हुए अपना व समाज का ध्यान रखते हुए ईद का त्यौहार अपने घर में मनाने की बात कही। साथ ही इन धर्मावलंबियों ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से घरों में रहकर ही ईद का त्योहार मनाने की अपील की।  बैठक में टाउन थानाधिकारी श्री लक्ष्मण सिंह के अलावा शहर इमाम मोहम्मद अली,  मुफ़्ती अहमद जिया नईमी प्रबंधक जामिया कादरिया मदरसा, पूर्व NDPS कोर्ट लोक अभियोजक एवं एडवोकेट श्री जाकिर हुसैन, टाउन इदमाह प्रतिनिधि श्री इसहार, श्री ताज मोहम्मद, सामाजिक कार्यकर्ता श्री यूनुस खान शामिल थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे