Advertisement

Advertisement

समेजा कोठी के वार्ड 13 में सरेआम खोखे में रखकर बेची जा रही है शराब

 

समेजा कोठी।राजस्थान पुलिस प्रशासन एक तरफ तो पूरे जोर शोर से युवाओं में नशे कि लत को कम करने हेतु जागरूकता शिविर आयोजित कर रही है वहीं दूसरी ओर थाने में सूचना देने के बावजूद अवैध तरीके से नशा बेचने वालों पर कार्रवाई नहीं कर रही।समेजा कोठी गाव में वार्ड 13 यानी गाव की फिरनी पर सरेआम खोखा रखकर शराब बेचान की जा रही है। विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसकी शिकायत लिखित में गांव के मुखिया लगभग 2 माह पहले  दे रखी है पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।हमने भी पड़ताल की तो वास्तव में बिना भय शराब बेची जा रही थी।पीने वालो का मेला लग रहा था।आम रास्ते पर यू सरेआम शराब बिकने के कारण राहगीर परेशान हैं।

वहीं दूसरी ओर एनएच 918 पर स्थित होटलों में बिना बार लाइसेंस शराब बेची जा रही हैं जो कानूनी ग़लत है।पुलिस इन पर सख्त कार्रवाई करे ताकि कानून व्यवस्था बनी रहे।हर जगह शराब बिकने से युवा नशे के चंगुल में फस सकते हैं जो चिंता की बात है।

रिपोर्ट एक्सक्लूसिव के पास पड़ताल के दौरान ली गई तस्वीर व वीडियो क्लिप उपलब्ध हैं। हम चाहते है कि इस तरह गाव के कोनो पर खोखे रखवाकर शराब न बिके। ताकि लोगो को आम रास्ते में निकलते समय परेशानी का सामना न करना  पड़े।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement