Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India गांव सुंदरपुरा में पशु स्वास्थ्य उपकेंद्र, पशु चिकित्सालय में क्रमोन्नत - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 15 June 2021

गांव सुंदरपुरा में पशु स्वास्थ्य उपकेंद्र, पशु चिकित्सालय में क्रमोन्नत

 गांव सुंदरपुरा में पशु स्वास्थ्य उपकेंद्र, पशु चिकित्सालय में क्रमोन्नत

श्रीगंगानगर, । विधायक श्री जगदीशचंन्द्र जांगिड ने बताया कि राजस्थान सरकार के पशुपालन विभाग द्वारा सोमवार देर शाम जारी हुए आदेश के अनुसार सादुलशहर विधानसभा के गांव सुंदरपुरा के पशु स्वास्थ्य उपकेंद्र को पशु चिकित्सालय में क्रमोन्नत कर दिया गया है।
 सादुलशहर विधायक श्री जगदीश जांगिड़ ने कहा कि मनुष्य के साथ-साथ पशुओं के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखा जाना चाहिए विशेषकर ग्रामीण अंचल में और किसानों की जीवन शैली में पशु एक महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं, ऐसे में पशुओं की होने वाली छोटी-छोटी बीमारियों के लिए पशुपालकों को इधर-उधर नहीं भटकना पड़ेगा, जिससे उनके धन समय एवं श्रम की बचत होगी। पशु चिकित्सालय में क्रमोन्नत होने पर गांव सुंदरपुरा के ग्रामीणों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विधायक जांगिड़ को बधाई दी। विधायक श्री जांगिड़ ने कहा कि वे इसके लिए प्रयासरत थे और उन्होंने ग्रामीणों से चुनाव में पशु चिकित्सालय में क्रमोन्नत करने का वादा भी किया था।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे