Advertisement

Advertisement

नोहर, भादरा और राजगढ़ के सिद्धमुख इलाके की मुरब्बाबंदी और चकबंदी कार्य की जिला कलक्टर ने की समीक्षा

 नोहर, भादरा और राजगढ़ के सिद्धमुख इलाके की मुरब्बाबंदी और चकबंदी कार्य की जिला कलक्टर ने की समीक्षा 


जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने वैपकोष कंपनी के प्रतिनिधि को स्टॉफ बढ़ाने के दिए निर्देश

हनुमानगढ़, । नोहर, भादरा और राजगढ़ के सिद्धमुख इलाके में होने वाली मुरब्बाबंदी और चकबंदी कार्य की जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने बुधवार को नोहर एडीएम कार्यालय में राजस्व अधिकारियों के साथ समीक्षा की। फिर फिल्ड में ग्राम पंचायत चक सरदारपुरा के गांव ढाणी चारणवासी जाकर कार्य का मौका मुआयना किया। इस दौरान जिला कलक्टर ने वैपकोष कंपनी के प्रतिनिधि को नोहर और भादरा में कंपनी का स्टॉफ बढ़ाने के निर्देश दिए। गौरतलब है कि नोहर, भादरा और राजगढ़ के सिद्धमुख इलाके में मुरब्बाबंदी और चकबंदी कार्य वैपकोष कंपनी द्वारा किया जा रहा है।
                                  एडीेएम कार्यालय में जिला कलक्टर ने मुरब्बाबंदी और चकबंदी कार्य की मॉनिटरिंग और उसमें आ रही दिक्कतों को लेकर समीक्षा की। साथ ही परचा खतोनी, नक्शे का सुधार, फिल्ड में कब्जा सौंपने के दौरान आने वाली समस्याओं, खाला रास्ता संबंधी तथ्यों इत्यादि को लेकर विस्तृत चर्चा की।
                                   एडीएम कोर्ट में समीक्षा बैठक के बाद जिला कलक्टर राजस्व अधिकारियों के साथ फिल्ड में नोहर की ग्राम पंचायत चक सरदारपुरा की ढाणी चारणवासी पहुंचे। जहां किलाबंदी से पूर्व में स्थापित किए गए पत्थरों का मौका मुआयना करते हुए किलाबंदी के दौरान रिकॉर्ड व मौका मिलान को लेकर आने वाली समस्याओं के बारे में जानकारी ली।
                                  जिला कलक्टर ने वैपकोष कंपनी के प्रतिनिधि को निर्देशित किया कि वैपकोष कंपनी के कार्मिक और पटवारी साथ बैठकर जितना करेक्शन कर सकते हैं उसे करें। पटवारी और कंपनी के कार्मिकों के साथ बैठनेे को लेकर डेट वाइज प्लान बना लें ताकि जल्द से जल्द कार्य को किया जा सके। 
                                 समीक्षा के दौरान जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल के साथ एडीएम नोहर श्री गुंजन सोनी, नोहर एसडीएम सुश्री श्वेता कोचर, भादरा एसडीएम श्री जय सिंह,वैपकोष कंपनी के श्री मालम सिंह, नोहर तहसीलदार श्री हरिकिशन मीणा, भादरा तहसीलदार श्री जय कौशिक, नायब तहसीलदार श्री बृजमोहन इत्यादि उपस्थित रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement