Advertisement

Advertisement

विधायक गौड़ ने वकील काॅलोनी में 28 लाख के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण किया

 श्रीगंगानगर में विकास की आंधी: श्री गौड़


गंगानगर, । श्रीगंगानगर में गत ढाई वर्षो से अनवरत रूप से विकास व निर्माण के अनेकानेक कार्य हुए है तथा अनेक कार्य प्रगतिरत है। गंगानगर में एक प्रकार से विकास की आंधी चल रही है, जिनमें सड़कों का जाॅल, पेयजल की व्यवस्था, चिकित्सीय सुविधांए, मेडिकल काॅलेज निर्माण कृषि महाविधालय, नहरों का नवीनीकरण इत्यादि अनेक विकास व निर्माण के कार्य हुए है।
 गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ गत ढाई वर्षो से शहर की सूरत को सुन्दर बनाने में लगे हुए है। इसी क्रम में आज विधायक श्री गौड़ ने वकील काॅलोनी में बेटी बचाओं पार्क के निर्माण का शिलान्यास किया। पार्क के निर्माण पर 17.50 लाख रूपये की राशि खर्च होगी। श्री गौड़ ने 2.50 लाख रूपये की लागत से निर्मित रोड लाईट का लोकार्पण किया। वकील काॅलोनी में पेयजल की समस्या के निदान के निए 8 लाख रूपये की लागत से नई पेयजल पाईपलाईन के कार्य का शिलान्यास किया।
 विधायक श्री गौड़ ने कहा कि वकील काॅलोनी में लगभग 20 वर्षो से चली आ रही समस्या का समाधान हुआ है। यहां के नागरिकों को शुद्ध पेयजल मिलेगा, वही पर टहलने के लिए पार्क की सुविधा मिलगी। उन्होने कहा कि नागरिक पार्क को हरा-भरा बनाने के लिए अगो आकर वृक्षारोपण करे तथा वृक्षो की देखभाल भी करे। श्री गौड ने कहा कि गंगानगर के विकास के लिए कोई कमी नहीं छोडी जा रही है। शहर की मुख्य सड़को तथा शहर में प्रवेश करने वाली सड़को को सुन्दर बनाया जा रहा हैए जिससे शहर की गरीमा बढेगी तथा विकास को गति मिलेगी।
इस अवसर पर एडीईओ श्री भूराराम स्वामी, श्री रामजी लाल, श्री शंकर लाल बिश्नोई, श्री सतपाल सेवटा, 5 ई व 4एूएल के सरपंच, श्री रामकुमार, श्री रामचन्द्र,व्याख्याता श्री सुरेन्द्र यादव, श्री रामप्रताप, श्री अमित कुमार झॅटवाल, श्री सुभाष मोयल, श्री देवीलाल बिश्नोई, श्री विपिन शर्मा सहित गणमान्य नागरिक उपथित थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement