Advertisement

Advertisement

दुरूस्त खाने में शामिल होने वाले पुराने वर्तों में शामिल होने के साथ-साथ बनाए गए पार्क भी शामिल होंगे

 दुरूस्त खाने में शामिल होने वाले पुराने वर्तों में शामिल होने के साथ-साथ बनाए गए पार्क भी शामिल होंगे


जिला कलक्टर और न्यायधीश ने की समीक्षा की

बीकानेर। कलक्टेक्टर और नगर विकास न्यास के सदस्य ने शुक्रवार को बैठक में नगर नियुक्त किया।

जिल्द कलेक्टर ने कहा कि प्रकाशित पार्क के बाहरी वातावरण में गांधी की प्रतिमा, मूर्ति-परिष्कार पर कोट लगाने की सजावट, पार्क करने और लगाने के लिए पूरी तरह से कार्य 15 अगस्त से पूरा होगा। खुश पार्क की ओर से फलों के सौदे के लिए मंत्रमुग्ध करने के लिए इसे जल्द से जल्द लॉन्च किया जाएगा। यह कहा गया कि पार्क के सभी पार्कों का सौंदर्य सुंदर और एक पार्क का पार्क के लिए निर्देश दिए गए हैं। हे रोग और रोगाधान का कार्य, पैले कॉलेज के चारों ; के लिए समय।

सम्मिलित किए गए लिंक पर क्लिक किया गया था। इंटरनेट से 15 अगस्त तक एक बार में इंटरनेट पर क्लिक करें। अम्बेडर सर्किल पर लगाए गए आरयूबी के लिए प्रक्रिया की जानकारी ली। वैमा कि पंचशती सर्किल, मोटर पूर्ण सिंह सर्किल, वैबसाइटोपासिव सर्किल सहित शहर के प्रमुख सर्किल का नवीकरण। पिछले दिनों में तैयारी की गई थी। यह कहा कि नगर विकास न्यास की अलग-अलग गति से कार्य करने के तरीके से पूर्ण करवाए जाने होंगे, इसलिए आम जन को लाभ मिल रहा है। सरकारी अधिकारी

कलेक्टर ने शहर में 'झटका लगाने की घटना' को जोड़ा। बैठक में विकास न्यास के साथ बैठक में श्री सौरभसिंह पुरोहित, आई नगर पुत्री पुत्री वैभव के रूप में सुविज्ञात रूप में।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement