Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India बस के टायर नीचे कुचले जाने से बालक की दर्दनाक मौत - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 29 September 2021

बस के टायर नीचे कुचले जाने से बालक की दर्दनाक मौत



समेजा कोठी। बस स्टैण्ड पर शिव मंदिर के पास दोपहर को एक गंगानगर डिपो की रोडवेज बस आर जे 13 पी ए 6012 से गिरकर बस के टायर के नीचे कुचले जाने से एक 6 वर्षीय बालक जिसका नाम अरमान था कि मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बाइक सवार को बचाने के लिए रोडवेज बस चालक ने एक दम से कट लगाया जिससे अपनी माता जसप्रीत कौर के पास सीट पर बैठा अरमान बस की खिड़की से नीचे गिर गया व बस के टायर नीचे कुचले जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।इस हादसे से बस में सवार अन्य सवारियां भी सहम गई।पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया ।
मृतक के पिता अवतार सिंह पुत्र कलवंत सिंह बाज़ीगर निवासी 12 जी डी ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे