Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India जिला प्रशासन व पत्रकारों के मध्य हुआ मैत्री वॉलीबाल प्रतयोगिता - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 26 October 2021

जिला प्रशासन व पत्रकारों के मध्य हुआ मैत्री वॉलीबाल प्रतयोगिता

 जिला प्रशासन व पत्रकारों के मध्य हुआ मैत्री वॉलीबाल प्रतयोगिता


श्रीगंगानगर,। गंगानगर स्थापना दिवस 2021 के अवसर पर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों की श्रृंखला में सायं 4.30 बजे महाराजा गंगासिंह स्टेडियम जिला प्रशासन व पत्रकारों के मध्य वॉलीबाल का मैत्री प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। वॉलीबाल प्रतियोगिता में जिला प्रशासन की टीम विजेता तथा पत्रकारों की टीम उपविजेता रही।
 जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने कहा कि गंगानगर स्थापना दिवस के अवसर पर मैच मैच का आयोजन किया जाना एक अच्छी बात है तथा इसी तरह आपसी प्यार बना रहे। उन्होने सभी को मुबारकबाद दी तथा उन्होने कहा कि हार-जीत कोई मायना नही रखती है। उन्होने कहा कि आज का दिन अपने लिए महत्वपूर्ण है। नहर नही आई आई होती तो इतना विकास इस इलाके का नही हुआ होता, यह बिलकुल बंजर इलाका था। उन्होने कहा कि आज यह सच है कि पंजाब की तरह विकसित है और राज्य के विकास में भी बहुत बडा योगदान है। यहां पर अच्छी फसले होती है, जिनमें गेहूॅ, चावल, नरमा और सरसों की फसलों का उत्पादन होता है। उन्होने कहा कि अपना अच्छा जिला है और आपसी प्यार काफी है। उन्होने सभी से यह अनुरोध किया है कि इस चीज को बनाकर रखे तथा ऐसे मिलजुल कर रहे एवं आगे बढते रहे। जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने कहा कि गंगानगर जिला गंगनहर के कारण विकसित है तथा 80 प्रतिशत अनाज गंगानगर में पैदा होता है। उन्होने कहा कि गंगनहर से पूर्व यहां रेगिस्तान था तथा नहर आने के बाद अन्न के साथ-साथ अब फलों का भी भरपूर मात्रा में उत्पादन होता है।
इस अवसर पर जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने कहा कि इस प्रकार की मैत्री प्रतियोगिताओं से सद्भावना बढती है। जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन, अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री भवानी सिंह पंवार व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने जिला प्रशासन व पत्राकरों की टीम का निरीक्षण किया। इसके पश्चात वॉलीबाल मैच प्रारम्भ किया गया। दोनो टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया। जिला प्रशासन की टीम विजयी रही तथा पत्रकारों की टीम उपविजेता रही। इसके पश्चात जिला कलक्टर, अतिरिक्त जिला कलक्टर व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने विजेता व उपविजेता टीमों के खिलाडियों को पुरस्कार वितरण किया

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे