Advertisement

Advertisement

छापावाली और दौलतपुरा में प्रशासन गांव के शिविर में विधायक श्री जांगिड़ ने की शिरकत

 ग्रामीण प्रशासन गांवों के संग अभियान का लाभ लेंः विधायक श्री जांगिड़


छापावाली और दौलतपुरा में प्रशासन गांव के शिविर में विधायक श्री जांगिड़ ने की शिरकत
श्रीगंगानगर,। सादुलशहर विधायक श्री जगदीश चंद्र जांगिड़ इन दिनों प्रशासन गांवों के संग शिविर के माध्यम से गांवो में पहुंचकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से निस्तारण करने में व्यस्त हैं।
इसी कड़ी में विधायक श्री जांगिड़ बुधवार को सादुलशहर विधानसभा के गांव छापा वाली और दौलतपुरा के प्रशासन गांवों के संग शिविर में पहुंचे। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल और सड़क जैसी समस्याओं का निस्तारण विधायक जांगिड़ के माध्यम से पहले ही हो चुका है वर्तमान में तो मकानों के पट्टे और पेंशन जैसी समस्याएं ही लंबित है, जिनका भी इन शिविरों के माध्यम से हो जाएगा। वहीं विधायक जांगिड़ ने कहा कि ग्रामीण इन शिविरों के माध्यम से ग्रामीणों की समस्याओं का निवारण मौके पर ही मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से किया जाएगा, इसलिए ग्रामीण इन शिविरों से लाभ उठाकर अपने समय, धन और श्रम की बचत करें।
गौरतलब है कि विधायक श्री जांगिड़ की शिविरों में मौजूदगी से प्रशासनिक अधिकारी अधिक सजगता और सतर्कता के साथ काम कर रहे हैं। आज के शिविरों में गंगानगर एसडीएम श्री उम्मेद सिंह रत्नु, बीडीओ जितेंद्र खुराना, बीडीओ विनोद रेगर, नायब तहसीलदार दिव्या चावला, पूर्व नगरपरिषद के अध्यक्ष जगदीश जांदू, तहसीलदार संजय अग्रवाल समेत अनेक ग्रामीण मौजूद थे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement