Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India गांव 3एच के प्रशासन गांवों के संग शिविर में पहुंचे विधायक श्री जांगिड़ - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 24 November 2021

गांव 3एच के प्रशासन गांवों के संग शिविर में पहुंचे विधायक श्री जांगिड़

 गांव 3एच के प्रशासन गांवों के संग शिविर में पहुंचे विधायक श्री जांगिड़


गांव बुधरवाली में करीब 26 लाख रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास
श्रीगंगानगर,। प्रशासन गांव के संग अभियान के अंतर्गत सादुलशहर विधानसभा के गांव 3एच में शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें विधायक श्री जगदीश चंद्र जांगिड़ ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।
 विधायक श्री जांगिड़ ने शिविर में  कहा कि राज्य सरकार की मंशा पूरे राज्य में करीब 10 लाख भूखंड धारकों को पट्टा देने की है ताकि भूखंड धारक कानूनी रूप से उस भूखंड का मालिक बन जाए तथा उस भूखंड पर भविष्य में सरकार की अन्य योजनाओं का भी लाभ ले सके। किसी भूखंड धारक को उसके भूखंड का पट्टा मिलने पर भूखंड धारक को खुशी और स्थिरता का एहसास होता है तथा भविष्य की चिंता समाप्त हो जाती है। उन्होने कहा कि शिविर में मौजूद प्रत्येक प्रशासनिक अधिकारी पूरी गंभीरता और सजगता से कार्य कर जनसमस्याओं का निवारण करें। गांव 3एच में उपखंड अधिकारी श्री उमेद सिंह रतनू विकास अधिकारी श्री जितेंद्र खुराना, नायब तहसीलदार मोनिका बंसल, त्रिलोचन सिंह, कुलविंदर सिंह आदि उपस्थित थे।
विधायक श्री जगदीश चंद्र जांगिड़ ने गांव बुधरवाली के निकटवर्ती ढाणियों एवं चकों तक पेयजल पाइप लाइन के विस्तार के कार्यों का शिलान्यास किया। श्री जांगिड़ ने कहा कि सादुलशहर विधानसभा के प्रत्येक गांव, ढाणी एवं चको तक स्वच्छ पेयजल आपूर्ति की जाएगी। गौरतलब है कि पूर्व में गांव बुधरवाली के वाटर वर्क्स की हालत बहुत खराब थी और ग्रामीण दूषित पानी पीने को मजबूर थे, लेकिन हाल ही में विधायक श्री जांगिड़ के प्रयासों से गांव में करीब सवा करोड रुपए की लागत से वाटर वर्क्स एवं पाइपलाइन विस्तार का कार्य प्रगति पर है और पूरी विधानसभा में करीब डेढ़ सौ करोड़ की जल योजनाएं प्रगति पर है।
 इस अवसर पर विकास अधिकारी विनोद रेगर, राजदीप सिंह सिद्धू, गुरमीत सिंह वड़िंग, पार्षद विजय विश्नोई एवं परमप्रीत सिंह समेत अनेक ग्रामीण जनप्रतिनिधि एवं प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे