Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India अतिरिक्त संभागीय आयुक्त बीकानेर श्री ए.एच. गौरी ने शनिवार को श्रीगंगानगर जिले की विधानसभा सादुलशहर के विभिन्न ग्राम पंचायतों में मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 20 November 2021

अतिरिक्त संभागीय आयुक्त बीकानेर श्री ए.एच. गौरी ने शनिवार को श्रीगंगानगर जिले की विधानसभा सादुलशहर के विभिन्न ग्राम पंचायतों में मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया

 


श्रीगंगानगर, । अतिरिक्त संभागीय आयुक्त बीकानेर श्री ए.एच. गौरी ने शनिवार को श्रीगंगानगर जिले की विधानसभा सादुलशहर के विभिन्न ग्राम पंचायतों में मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। श्री गौरी ने जिला कलटर व जिला निर्वाचन अधिकारी श्री जाकिर हुसैन एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन व उपजिला निर्वाचन अधिकारी श्री भवानी सिंह पंवार से भी मतदाता सूचियों के पुननिरीक्षण कार्यक्रम एवं एसएसआर 2022 पर चर्चा की।

 अतिरिक्त संभागीय आयुक्त श्री गौरी ने सादुलशहर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत हिन्दुमलकोट, बनवाली, बुधरवाली में आयोजित ग्राम सभाओं का निरीक्षण किया तथा वहां उपस्थित ग्रामीणों को अपने वोट बनवाने की अपील की एवं उपस्थित बीएलओ को लक्ष्य के अनुसार कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि एक जनवरी 2022 को जो युवा 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर रहे है, वे मतदाता सूची में शामिल होने के लिए प्रपत्र-6 भरकर देवें। इसके लिए ऑनलाईन भी आवेदन किया जा सकता है। ऑनलाईन आवेदन के लिए संबंधित बीएलओ की मदद ली जा सकती है।
 अतिरिक्त संभागीय आयुक्त ने शनिवार को उपतहसील हिन्दुमलकोट की निरीक्षण किया। इस अवसर पर तहसीलदार दिव्या चावला भी उपस्थित थी।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे