Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India राज्य सरकार की कोरोना गाइडलाइन के साथ किया जाए नव वर्ष का स्वागत - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 31 December 2021

राज्य सरकार की कोरोना गाइडलाइन के साथ किया जाए नव वर्ष का स्वागत

 राज्य सरकार की कोरोना गाइडलाइन के साथ किया जाए नव वर्ष का स्वागत

जिला प्रशासन ने दिए होटल एसोसिएशन पदाधिकारियों को निर्देश
श्रीगंगानगर, । अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन श्री भवानी सिंह पवार ने कहा है कि नव वर्ष- 2022 का स्वागत राज्य सरकार की कोरोना की नई गाइडलाइन के साथ सुनिश्चित किया जाए। गाईडलाइन की की पालना नहीं करने वाले संस्थान के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
कलक्ट्रेट में शुक्रवार को आयोजित बैठक में श्री पंवार ने श्रीगंगानगर होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि 31 दिसंबर 2021 की रात में नववर्ष-2022 के स्वागत के लिए प्रस्तावित कार्यक्रमों में 200 से अधिक लोग नहीं बुलाए जाएं। साथ ही ऐसे कार्यक्रमों की समाप्ति रात्रि 12.30 बजे तक सुनिश्चित की जाए। 12.30 बजे के बाद जिला प्रशासन की ओर से आकस्मिक निरीक्षण किया जायेगा।
श्री पंवार ने दोहराया कि कार्यक्रम में कोरोना वैक्सीन से बचाव के लिए भी आवश्यक तैयारियां सुनिश्चित करनी होंगी। मास्क और सैनिटाइजर सहित अन्य सुरक्षित उपाय होटल प्रबंधन की ओर से अपनाए जाएं। श्री पंवार ने कहा कि 31 जनवरी 2022 के बाद सभी होटलों में स्टाफ के साथ-साथ कस्टमर भी पूर्ण रुप से वैक्सीनेटेड होने चाहिए। होटल प्रबंधन द्वारा इसकी पालना सुरक्षित की जाए। अन्यथा जिला प्रशासन की ओर से राजस्थान आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 होटल एसोसिएशन पदाधिकारियों ने जिला प्रशासन को आश्वस्त किया कि राज्य सरकार की गाईडलाइन की सख्ती से पालना करते हुए हरसंभव सहयोग जिला प्रशासन को दिया जाएगा।
इस अवसर पर एसडीएम श्री उम्मेद सिंह रतनू, एडिशनल एसपी श्री सहीराम बिश्नोई, कोतवाली और सदर थाना प्रभारी, होटल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष श्री मंगत गेरा, जनरल सेक्रेटरी अमित आजाद सहित अन्य मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे