Advertisement

Advertisement

विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रयासरत है राज्य सरकार

 विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए प्रयासरत है राज्य सरकार



विधायक गौड़ ने किया राजकीय स्कूल में दो कमरा निर्माण कार्य का शिलान्यास
श्रीगंगानगर,। गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड ने कहा है कि राजस्थान सरकार विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए काम कर रही है। जितना विकास कार्य पिछले 3 वर्षों में प्रदेश और गंगानगर जिले में हुआ है, उतना आज तक नहीं हुआ। वे 1 जैड  के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में विधायक कोटे से दो कमरा मय बरामदा के निर्माण कार्य का शिलान्यास कार्यक्रम में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।
विधायक कोटे से 7 लाख की लागत से से निर्मित होने वाले उक्त कार्य को क्षेत्र के बालक और बालिकाओं के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए श्री गौड़ ने कहा कि जितने विकास कार्य मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने गंगानगर जिले में करवाए हैं, उनके दूरगामी परिणाम आने वाले वर्षों में यहां की जनता को देखने को मिलेंगे। इन कार्यों से रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे तथा यह जिला खुशहाल होगा। विधायक श्री गौड़ ने कहा कि श्रीगंगानगर शहर के चारों ओर सड़कों का विकास करवाया जा रहा है। इन सड़कों पर 108 करोड रुपए की राशि व्यय की जा रही है। कार्यक्रम में विधायक श्री गौड़ द्वारा निर्माण कार्य का शिलान्यास करने पर सरपंच बेअंत सिंह बराड़ सहित ग्रामीणों द्वारा आभार व्यक्त किया गया।
 इस अवसर पर हरदीप सिंह पन्नू, पंचायत समिति सदस्य रीना, बलवंत सिंह (बंता), मोहन लाल, जससा राम,  प्रभाती राम, तेजा राम, अमरजीत सिंह, जगन सिंह, लछमन सिंह, अध्यापक सुनील कुमार गर्ग, रघु राम, नारायण शुक्ला सहित अन्य मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement