Advertisement

Advertisement

विधायक गौड़ ने पदमपुर निर्माण कार्य का शिलान्यास 2 करोड़ से कार्य निर्माण

 विधायक श्री गौड़ ने पदमपुर निर्माण कार्य का शिलान्यास

2 करोड़ से कार्य निर्माण
श्रीगंगानगर,। श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा है कि माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार द्वारा प्रदेश के सभी जिलों में अनेकों विकास कार्य करवाए जा रहे हैं इन डिविज़न से शुक्रवार शाम को उधम सिंह चौक से ज विशेष मार्ग (पदमपुर मार्ग) निश्चित रूप से 1600 मीटर सड़क कार्य के शिलान्या पर कार्य करेंगे।
 कार्यक्रम में विधायक श्री गौड़ ने कहा कि पिछले 3 वर्षों में राज्य के प्रत्येक जिले में अनेक विकास कार्य हुए हैं, जिसका श्रेय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को जाता है। उन्होंने कहा कि गंगानगर जिले में भी निर्माण और विकास कार्य बड़ी तेज गति से हो रहे हैं। राज्य सरकार समाज के सभी वर्गों को लाभान्वित करने के उद्देश्य के साथ काम कर रही है। जिले में मेडिकल कॉलेज के बाद एग्रीकल्चर कॉलेज और नर्सिंग कॉलेज भी इसी सरकार की देन है।
 विगत 3 वर्षों में हुए विभिन्न विकास कार्यों का जिक्र करते हुए विधायक श्री गौड़ ने कहा कि शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। तकरीबन 108 करोड रुपए की लागत से विभिन्न सड़कें बनाई जा रही हैं। कार्यक्रम में विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत द्वारा नगर निकायों में कार्य हेतु बजट घोषणा वर्ष 2021-22 के अंतर्गत उधम से चौक से जस्सा सिंह मार्ग तक सड़क मय नाला का निर्माण कार्य करवाया जाएगा। 1.6 किलोमीटर लंबी सड़क और नाला निर्माण पर 200 लाख रुपए की लागत आएगी।
 इस अवसर पर नगर परिषद सभापति करुणा चांडक, पूर्व सभापति मनिंदर कौर नंदा, जेपी श्रीवास्तव, भूपेंद्र कौर तुरना, नमिता सेठी, पार्षद प्रेम नायक, पाल सिंह गिल, दिलीप लावा, विनोद कौशिक,  गुरमीत सिंह गिल, रविंदर सिगलीगर, महेंद्र मेहता और वेद मेहता सहित अन्य मौजूद रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement