Advertisement

Advertisement

विधायक गौड़ ने 33 लाख की लागत से 25 एमएल में किया जल योजना का शिलान्यास

 विधायक गौड़ ने 33 लाख की लागत से 25 एमएल में किया जल योजना का शिलान्यास


.मौके पर ग्रामीणों की समस्या जानकर किया समाधान
श्रीगंगानगर, । गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने गांव 25 एमएल में जल योजना का शिलान्यास किया। कार्यक्रम में विधायक श्री गौड़ ने राज्य सरकार द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में अभूतपूर्व कार्य करवाए जा रहे हैं।
ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक श्री गौड़ ने गंगानगर जिले में विगत 3 वर्षों में हुए विकास और निर्माण कार्यों का ब्यौरा देते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा प्रत्येक जिले का सर्वांगीण विकास करवाया जा रहा है। समाज के सभी वर्गों को लाभ देने की मंशा के साथ सरकार काम कर रही है। गांवों में किसानों को अधिक से अधिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने का प्रयास किया जा रहा है। जल योजना के तहत भी अधिक से अधिक काम करवाने के प्रयास किए जा रहे हैं ताकि ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल की समस्या दूर हो सके।
श्री गौड़ ने बताया कि जल योजना के निर्माण पर 33 लाख रुपए की लागत आएगी। इस अवसर पर ग्रामीणों ने माल्यार्पण कर श्री गौड़ का स्वागत अभिनंदन किया। विधायक गौड़ ने मौके पर ग्रामीणों की समस्या जानकर उसका समाधान किया। इस अवसर पर सरपंच तरसेम सिंह, सतनाम सिंह, रामकुमार शर्मा, गुरप्रताप सिंह, बलदेव सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement