Advertisement

Advertisement

हाकमाबाद में मंशा अभियान अंतर्गत नशामुक्ति जनजागृति कार्यशाला आयोजित

 हाकमाबाद में मंशा अभियान अंतर्गत नशामुक्ति जनजागृति कार्यशाला आयोजित

श्रीगंगानगर, । जिला प्रशासन श्रीगंगानगर और जिला पुलिस प्रशासन द्वारा संचालित मंशा के अन्तर्गत शुक्रवार को हाकमाबाद में नशामुक्ति जनजाग्रति कार्यशाला आयोजित हुई। जिला कलक्टर श्रीमती रुक्मणि रियार सिहाग व जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के निर्देशानुसार लालगढ़ थाना के सहयोग से कार्यशाला आयोजित हुई।
 डॉ0 रविकान्त गोयल ने नशा करने वालों के लक्षण, नशीले पदार्थाे के दुष्परिणाम, नशीले पदार्थाे से बचने के उपाय से अवगत करवाते हुए नशामुक्त जीवन जीने का आह्वान किया। इस अवसर पर मुनीश कुमार लड्ढा ने कहा कि नशा बेचने वाले शातिर गिरोहों पर लगाम लगाने के लिए जन भागीदारी के सूचना तंत्र के सहयोग की नितांत आवश्यकता है।                            
 कार्यशाला में डीएसपी (ग्रामीण) श्री भंवर लाल ने कहा कि नशे को जड़ से समाप्त करने के लिए आम आदमी की भागीदारी हमें सुनिश्चित करनी पड़ेगी। एन डी पी एस एक्ट में नशा बेचने वालों के लिए 20 वर्ष की कड़ी सजा का प्रावधान है।
 अंत में डॉ0 रविकांत गोयल ने नशा छोड़ने के इच्छुक लोगो की जांच की व उन्हें उचित परामर्श दिया। कार्यक्रम में पूर्व सरपंच करणदीप सिंह, चंद्र मोहन शर्मा, पन्नालाल वर्मा, सुनीता गोदारा, ममता सोलंकी, शिव प्रकाश, ललिता रानी, सुखजीत सिंह, सुखदेव सिंह, वंदना, सपना मनचंदा, सर्वजीत कोर, नायब सिंह, अशोक कुमार भादू सहित अनेकों ग्रामीण, अभिभावक उपस्थित थे।  मंच संचालन शिक्षाविद चंद्र मोहन ने किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement