Advertisement

Advertisement

Hanumangarh : टेम्पू व स्कूटी में जोरदार टक्कर : 19 वर्षीय युवक गम्भीर घायल,हायर सेंटर रैफर

कंटेंट- कुलदीप शर्मा
हनुमानगढ़। टाउन कस्बे में आज स्कूटी व टेम्पू की जोरदार भिड़ंत हो गयी। भिड़ंत इतनी तेज थी कि स्कूटी सवार युवक गम्भीर घायल हो गया। दुर्घटना देर शाम टाउन के टिब्बी रोड़ स्थित एचडीएफसी बैंक के पास हुई। स्कूटी-टेम्पू भिड़ंत में  19 वर्षीय युवक गगन पुत्र प्रेम कुमार मेघवाल निवासी दशमेश गम्भीर घायल हो गया। जिसे राहगीरों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर टाउन थाना पुलिस घटना स्थल और बाद में सरकारी अस्पताल पहुंची लेकिन युवक की हालात गम्भीर होने के चलते घायल युवक से बात नहीं कर पाई। 

बाईक में तेल हो गया था खत्म
----
सूत्रों की माने तो गम्भीर घायल युवक गगन कॉलेज फाटक के पास एक मकान में कारपेंटर का कार्य कर रहा था। देर शाम जब वो कार्य करके अपने घर को लौट रहा था तो उसकी बाइक में तेल खत्म हो गया। युवक मकान मालिक से स्कूटी पेट्रोल लाने का कह कर मांग कर ले कर गया था। लेकिन वापिस लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गया। युवक टिब्बी रोड़ पर जैसे ही पहुंचा तो टेम्पू से स्कूटी की टक्कर हो गयी और गम्भीर घायल हो गया।

युवक को हायर सेंटर किया रैफर
------
टेम्पू व स्कूटी में टक्कर इतनी जोरदार थी कि 19 वर्षीय युवक गगन टक्कर लगने से गम्भीर घायल हो गया। गम्भीर घायल को लोगो ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया लेकिन हादसे में गम्भीर चोटे लगने की वजह से उसे हायर सेंटर रैफर करना पड़ा। वहीं गम्भीर चोटे लगने की वजह से टाउन पुलिस के जवानों को भी बिना बयान लिए ही वापिस लौटना पड़ा। क्योंकि घायल युवक इस हालात में नहीं था कि वो बयान दे सके। फिलहाल युवक को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है।
कंटेंट- कुलदीप शर्मा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement