Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Hanumangarh : पिकअप-बाइक में जोरदार टक्कर : एक कि मौत दो गम्भीर घायल - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 15 March 2022

Hanumangarh : पिकअप-बाइक में जोरदार टक्कर : एक कि मौत दो गम्भीर घायल

हनुमानगढ़। सदर थानाक्षेत्र के गांव पक्का भादवा के नजदीक पिकअप और मोटरसाइकिल की जबरदस्त भिड़ंत हो गयी। भिड़ंत इतनी तेज थी कि रमेश कुमार निवासी अमरपुरा ढाणी पीलीबंगा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायलों को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है। जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में जसपाल और मंगत गम्भीर रूप से घायल हो गए।


भिड़ंत में एक कि मौत
------
पिकअप से बाइक की भिड़ंत में 23 वर्षीय बाइक सवार युवक की मौत हो गई। दो अन्य जने घायल हो गया। मृतक की पहचान रमेश निवासी ढाणी अमरपुरा तहसील पीलीबंगा जिला हनुमानगढ़ के रूप में हुई है। वहीं जसपाल और मंगत दोनो को गंभीर चोटें आई हैं। उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है।

पुलिस पहुंची घटनास्थल पर
----
सदर थानाधिकारी चंद्रभान धुंआ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल के लिए पहुंच गयी। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंच मौका मुआयना किया तो वहीं जानकारी के अनुसार पुलिस अभी जिला चिकित्सालय में घायलों के बयान लेने पहुंची है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे