Advertisement

Advertisement

Rajasthan : बाइक आवारा पशु से टकराई, एक कि मौत एक हुआ गम्भीर घायल

हनुमानगढ़। जिले के टिब्बी थानाक्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार आज हादसे का शिकार हो गया। जानकारी के अनुसार बाइक के आगे पशु आ जाने से एक्सीडेंट हो गया। जिसकी वजह से बाइक पर सवार युवक की मृत्यु हो गयी तो वहीं बाइक पर सवार मृतक का फुंफा गम्भीर रूप से घायल हो गया।

टिब्बी थानाक्षेत्र के अधीन आने वाली सुरावाली पुलिस चौकी प्रभारी किशोर सिंह मान ने बताया की आज सुरेवाला से तंदुरवाली सड़क पर दो बाइक सवार किसी पशु से टकरा गए। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर सवार दोनो जने घायल हो गए। घायलों को टिब्बी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक मोनू पुत्र अंग्रेज निवासी रोड़ावाली की मौत हो गयी तो वहीं गम्भीर रूप से घायल जियाराम (42) पुत्र जोगीराम निवासी कमरानी को टिब्बी अस्पताल से जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहां गम्भीर घायल जियाराम का इलाज चल रहा है। 

सुरेवाला चौकी प्रभारी किशोर सिंह ने बताया कि मृतक के चाचा विनोद पुत्र जगदीश निवासी रोड़ावाली ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि उसका भतीजा ओर बहनोई सुरेवाला से तंदुरवाली जा रहे थे तो रास्ते में बाइक हादसे का शिकार हो गयी और उसमें उसके भतीजे मोनू की मौत हो गयी और बहनोई जियाराम गभीर घायल हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement