Advertisement

Advertisement

Rajasthan : प्लास्टिक कट्टे में शराब की बोतले भर ले जाते व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा,पुलिस को देख भागने का किया प्रयास

हनुमानगढ़। जिले की नोहर पुलिस ने अवैध शराब बिक्री पर कार्रवाई करते हुए 15 बोतल शराब बरामद की है। जिला पुलिस कप्तान के निर्देश भर जिले भर में अवैध शराब बिक्री पर कार्रवाई की जा रही है उसी अभियान के तहत इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। 

जांच अधिकारी नोहर के थानाधिकारी रविंद्र सिंह नरुका ने बताया की रामकरण एसआई टीम सहित कस्बे में गश्त कर रहे थे उसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली की एक व्यक्ति तिराहा साहवा बाई से एक कटटा में शराब लेकर चक राजासर तिराहा की तरफ जा रहा है। मुखबिर की सुचना पर एसआई रामकरण अपनीं टीम सहित साहवा बाई पास नोहर पहुंचे तो व्यक्ति एक प्लास्टिक का एक सफेद कट्टा अपने कंधे पर लिये जाता दिखाई दिया।

पुलिस ने जब प्लास्टिक के कटटा के बारे में पूछा कि कट्टे मे क्या है तो शख्स भागने की कोशिश करने लगा जिस पर पुलिस टीम ने पीछा कर व्यक्ति को पकड़ा। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान मुंशीखां (50) पुत्र युसुफ खां निवासी पुराना वार्ड न० 26 नया वार्ड न0 35 मोमीनपुरा नोहर पुलिस थाना नोहर के  रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने की बाद जब कट्टे की तलाशी ली तो उसके पास से रॉयल क्लासिक विस्की की 15 कांच की बोतल बरामद हुईं। नोहर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 19/54 आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement