Advertisement

Advertisement

आधा किलो गांजा सहित दो तस्कर गिरफ्तार,51400 की नगदी भी हुई बरामद,पैदल ही सप्लाई देने निकले थे आरोपी

हनुमानगढ़। जिले की नोहर पुलिस ने अवैध गांजा जब्त कर दो व्यक्तियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। नोहर पुलिस ने आरोपियों से हजारों की नगदी भी जब्त की गई है।

जांच अधिकारी नोहर थानाप्रभारी रविन्द्र नरुका ने बताया कि पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई को अंजाम देते हुए दो व्यक्तियों को आधा किलो गांजा व 51400 नगदी सहित गिरफ्तार किया है। नरुका ने बताया कि एसआई गोपीराम कस्बे की गश्त में थे। गश्त के दौरान ही पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। शनिवार देर रात्रि 9:15 बजे पुलिस नोहर कस्बे में भादरा रेलवे फाटक पहुंची तो उन्हें दो व्यक्तियों की गतिविधियां सन्दिग्ध लगी। पुलिस टीम को देखकर छुपने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने दोनो को रोक कर तलाशी ली तो उनके पास एक बैग में से आधा किलो (500 ग्राम) गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 51400 रुपये भी बरामद किये। पुलिस आरोपियों को गांजा व नगदी सहित गिरफ्तार कर थाने ले आई। नोहर थानाधिकारी रविन्द्र नरुका ने बताया कि पुलिस पूछताछ में दोनो आरोपियों की पहचान विनोद कुमार (50) पुत्र शंकरलाल निवासी वार्ड 30 नोहर और तेजा पुत्र भगवाना राम निवासी PWD रेस्ट हाउस के पास नोहर के रूप में हुई है। 

मामले में पुलिस ने दोनो आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एनडीपीएस मामले की जांच खुद थानाधिकारी रविन्द्र नरुका कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement