Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India दो दिवसीय ब्यूटी पार्लर संचालकों की कार्यशाला आयोजित,हेयर एक्सटेंशन पर हुई चर्चा,ट्रेनर बोले सस्ती वस्तुओं से होते है साइड इफेक्ट - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 22 May 2022

दो दिवसीय ब्यूटी पार्लर संचालकों की कार्यशाला आयोजित,हेयर एक्सटेंशन पर हुई चर्चा,ट्रेनर बोले सस्ती वस्तुओं से होते है साइड इफेक्ट

हनुमानगढ़। वर्तमान में हेयर एक्सटेंशन का सर्वाधिक चलाना और महिलाएं इसे पसंद भी करती हैं। इसी को देखते हुए जिले में नेहा शर्मा एवं जीतू बजाज द्वारा दो दिवसीय हेयर एक्सटेंशन कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में जिले भर के ब्यूटी पार्लर संचालकों ने उत्साह से भाग लिया।

कार्यशाला में 2 दिन तक दिल्ली से मुख्य वक्ता आरती ठाकुर ने हेयर एक्सटेंशन करने के सही तरीके के बारे में महिलाओं को अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि जाने अनजाने में कई ब्यूटी पार्लर संचालक प्रतिस्पर्धा में अपने आप को आगे बढ़ाने के लिए सस्ते एवं हार्मफुल प्रोडक्ट का उपयोग करती है जिस के साइड इफेक्ट के कारण उनका नाम खराब तो होता है साथ ही व्यवसाय में भी कमी आती है। उन्होंने महिलाओं को हेयर एक्सटेंशन के सही तरीके और कौन से प्रोडक्ट का उपयोग कितनी मात्रा में करना चाहिए के बारे में विस्तार से बताया।

2 दिन तक चली उक्त कार्यशाला में जिले भर के सैकड़ों ब्यूटीशियन ने उत्साह से भाग लिया। दो दिवसीय कार्यशाला के समापन पर अतिथियों द्वारा समस्त प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के अंत में नेहा शर्मा ने आए हुए अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर नीरू मेहन,  लता, रजनी छाबड़ा, सलमा, करमजीत, कुसुम, कशिश, मुस्कान, हीना सहित अन्य प्रतिभागी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे