Advertisement

Advertisement

गौतम आश्रम में नशामुक्ति जनजागृति कार्यशाला आयोजित

 गौतम आश्रम में नशामुक्ति जनजागृति कार्यशाला आयोजित

श्रीगंगानगर। नशामुक्त भारत अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस अधीक्षक श्री परिस देशमुख अनिल के निर्देशानुसार नशामुक्ति जनजागृति कार्यशाला शुक्रवार को पुलिस थाना जवाहर नगर की ओर से मीरा चौक स्थित गौतम आश्रम में आयोजित हुई।
 मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करते हुए राजकीय नशामुक्ति परामर्श एवम् उपचार केंद्र के प्रभारी  चिकित्साधिकारी डॉ. रविकांत गोयल ने कहा कि आज नौजवान अपनी प्रतिभा, जीवन, सम्मान और धन के नशे में पड़कर सब कुछ गंवा रहे हैं। यह नौजवानों, उनके परिवारों और समाज के लिए चिंता का विषय है। नौजवानों को सकारात्मक चिंतन से अपने जीवन की दिशा सही समय पर तय करनी चाहिए। शिक्षा विभाग के प्रतिनिधि समाजसेवी मुनीश कुमार लड्ढा ने कहा कि  आधुनिकता, सभ्यता, सोसाइटी के नाम पर युवा शक्ति नशे में डूब रही है। युवा शक्ति को सकारात्मक सोच के साथ इन स्थितियों से ऊपर उठना होगा।
  पुलिस थाना जवाहर नगर अन्तर्गत मीरा चौकी प्रभारी श्री रामनिवास बिश्नोई ने कहा कि जो लोग नशीले पदार्थ बेचकर अपने बच्चों का पेट भर रहे हैं, वो लोग ये जान लें कि दूसरों के  परिवारजनों को नशा बेचकर उनको मौत की नींद सुलाकर तुम अपने बच्चों और परिवार का  भला नहीं कर सकते हैं। जवाहर नगर थाना के एएसआई श्री सुरेंद्र ज्यानी, कांस्टेबल  कृष्ण सहू, हरजिंद्र सिंह, पार्षद प्रहलाद सोनी, अभिषेक दाधीच, गौतम आश्रम के व्यवस्थापक मांगीलाल सानकरोत, सोहनलाल जोशी, भावना सिंह, रौनक सहित अन्य उपस्थित रहे। अंत में डॉ. गोयल ने नशा छोड़ने के इच्छुक लोगों की स्वास्थ्य जांच कर उन्हें परामर्श दिया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement