Advertisement

Advertisement

विकास को लेकर कोई कमी नही छोडी :गौड़

 विधायक श्री गौड़ ने किया महावीर पार्क में ओपन एयर जिम का लोकार्पण


श्रीगंगानगर, । विधायक  राजकुमार गौड़ ने सोमवार को महावीर पार्क, महावीर इंटरनेशनल कॉलोनी, नजदीक वृद्धाश्रम में ओपन एयर जिम का लोकार्पण किया। कार्यक्रम में गंगानगर विधानसभा क्षेत्र में हुए विभिन्न विकास व निर्माण कार्यों का उल्लेख करते हुए श्री गौड़ ने उपस्थितजनों से आहवान किया कि विकास कार्यों की गति को अब रुकने नहीं देना है। उन्होने कहा कि विकास का क्रम निरन्तर इसी तरह बना रहना चाहिए।
 श्री गौड ने कहा कि ओपन एयर जिम को क्षेत्रवासियों के लिए सेहत का तोहफा बताते हुए कहा कि राज्य सरकार विकास के साथ-साथ शिक्षा और स्वास्थ्य पर बेहद गंभीरतापूर्वक काम कर रही है। इसी का परिणाम है कि जहां एक ओर गंगानगर में शिक्षा के क्षेत्र में अनेकों कार्य हुए हैं, वहीं स्वास्थ्य के क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज के बाद नर्सिंग कॉलेज की शुरूआत भी हो गई है। श्री गौड़ ने कहा कि ओपन एयर जिम में विभिन्न संसाधनों की उपलब्धता है, जिसकी सहायता से क्षेत्रवासी अपने आप को तंदुरुस्त रख सकते हैं।
 उन्होने कहा कि आमजन को राहत प्रदान करने के लिए राज्य सरकार द्वारा महंगाई राहत शिविर प्रारम्भ किए गए है। आमजन को इन शिविरों का लाभ लेना चाहिए। जब भी अपने वार्ड या ग्राम पंचायत में शिविर लगे तब लाभ के लिए पंजीयन अवश्य कराएं। शिविर में पंजीयन का उद्धेश्य विभिन्न योजनाओं का लाभ सीधे ही लाभार्थी तक पहुंचाना है। उन्होने कहा कि अपने नजदीक के शिविर ें किसी कारणवश नही पहुंचने पर आगामी दिनों में लगने वाले किसी भी शिविर में जाकर पंजीयन करवाया जा सकता है।
 इस अवसर पर सरपंच सुरेश कुमार, राजेंद्र कुमार टाक, अनिल कुमार शर्मा, तेजप्रताप यादव, सुभाष मोयल, सूरजभान, सुभाष कुमार, सुखराम बारूपाल, सीताराम, जय सिंह, श्रीमती मंजू बाला, श्रीमती प्रमिला स्वामी, श्री ललित किशोर चतुर्वेदी, श्री सुल्तान सिंह बुढानिया, श्री दिनेश टाक, श्री सुभाष तरड, श्री ताराचंद ढुंढाडा, श्री निहालचंद बिश्नोई, श्री देवेन्द्र शर्मा, श्री ताराचंद स्वामी, श्री राम बिहारी शर्मा, श्री जसवीर सिंह, श्री मनोज कुमार मोदी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement