Advertisement

Advertisement

अभियान के दौरान आमजन को अधिकाधिक पट्टे देकर पहुंचाएं राहत

 


-अधिकारियों की संयुक्त बैठक में जिला कलक्टर ने दिए निर्देश

श्रीगंगानगर। जिला कलक्टर सौरभ स्वामी की अध्यक्षता और विधायक श्री राजकुमार गौड़ की मौजूदगी में शुक्रवार शाम को कलेक्ट्रेट सभागार में नगर परिषद, नगर विकास न्यास, पीडब्ल्यूडी सहित अन्य विभागीय अधिकारियों की बैठक हुई। इसमें जिला कलक्टर ने प्रशासन शहरों के संग और प्रशासन गांवों के संग अभियान के दौरान अधिकाधिक पट्टे बनाते हुए आमजन को राहत देने के निर्देश दिए।

 विधायक श्री गौड ने अग्रसेन नगर प्रथम और द्वितीय, देव नगर, आजाद नगर, करनपुर रोड और कॉमर्शियल सहित अन्य क्षेत्रों में पट्टे बनाने के संबंध में चर्चा करते हुए अधिकारियों से कहा कि माननीय मुख्यमंत्री ने गंगानगर प्रवास के दौरान इस बारे निर्देश दिए थे। इसकी पालना में विगत दिवस और आज नगर परिषद व नगर विकास न्यास अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें अभियान के दौरान अधिकाधिक पट्टे बनाने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप अधिकाधिक संख्या में पट्टे बनाकर आमजन को दिए जाएं ताकि उन्हें राहत मिल सके।

 बैठक में सीवरेज संबंधी कार्य पर भी चर्चा करते हुए विधायक श्री गौड़ ने संबंधित कार्य और सड़क निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए।

 जिला कलक्टर ने कहा कि पट्टा निर्माण के संबंध में राज्य सरकार गंभीरता पूर्वक कार्य कर रही है। इसीलिए राज्य सरकार की ओर से पट्टे बनाने के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए जा चुके हैं। इनकी पालना में एम्पावर्ड कमेटी की बैठक कर अभियान के दौरान अधिक से अधिक पट्टे बनाते हुए आमजन को दिए जाएं। उन्होंने कहा कि मास्टर प्लान के अनुसार नियमानुसार कार्रवाई करते हुए जो पट्टे बन रहे हैं, उन्हें बनाया जाए। उन्होंने बताया कि नगरपरिषद की एम्पावर्ड कमेटी की एडवाइजरी कमेटी में श्री मुकेश बारेठ और एटीपी को शामिल किया गया है।

 इस अवसर पर नगर परिषद सभापति श्रीमती करुणा चांडक, यूआईटी सचिव श्री मुकेश बारेठ, श्री अशोक चांडक, नगर परिषद आयुक्त श्री विश्वास गोदारा, अंजली शर्मा और एलएनटी के अधिकारी सहित मौजूद रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement