Advertisement

Advertisement

10 दोस्तों की कारे जा गिरी खाई में,5 दोस्तों की मौत,5 हुए घायल,भिरानी के छानीबड़ी में हादसा



हनुमानगढ़ जिले के भिरानी थानाक्षेत्र में सड़क हादसे में पांच दोस्तो की मौत हो गयी। दो कारो में सवार होकर 10 दोस्त हरियाणा से हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी में माथा टेकने आ रहे थे। छानी बड़ी क्षेत्र में मोड़ पर अनियंत्रित होकर दोनो कारे सड़क किनारे बड़े खड्डे में जा गिरी। खड्डे में गिरने की वजह से कारो में सवार पांच सवारों की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं पांच घायलों का इलाज हरियाणा के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। 

भिरानी थाने में तैनात एसआई रामकरण ने बताया कि देर रात्रि 11 बजे के करीब छानी बड़ी रोही में सड़क हादसे की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा तो दो गाड़िया सड़क किनारे बने गहरे खड्डे में गिरी हुई थी। हादसे में दोनो कारों के परखच्चे उड़े हुए थे। मौके पर ही तीन जनों की दर्दनाक मौत हो गयी थी। जिनके शव भादरा के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये हुए है। वहीं 8 घायलों को हरियाणा के निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। जिनमे से दो गम्भीर घायलो ने इलाज के दौरान हिसार और अग्रोहा स्थित अस्पताल में दम तोड़ दिया। एसआई रामकरण ने बताया कि हरियाणा से राजस्थान में प्रवेश करते ही झांसल गांव से जैसे ही छानी बड़ी की रोही की तरफ सड़क से निकलते ही मोड़ पर गहरा खड़ा बना हुआ है जो रात्रि के अंधेरे में नजर नहीं आया और दोनो कारे खड्डे में जा गिरी। 

भिरानी थाने में तैनात एएसआई कालूराम ने बताया कि पांचों मृतकों की पहचान हो गयी है। मृतकों की पहचान चतर सिंह उर्फ सोनू पुत्र सुलेखचंद सैनी निवासी गन्दापुर पीएस छपर हरियाणा यमुनानगर,विकास उर्फ विक्की पुत्र गुरमेल सिंह जाट निवासी जीवरेड़ी हरियाणा,सचिन पुत्र रामेश्वर दास निवासी घनगौरी, राजन पुत्र श्यामसिंह घनगौरी और नरेंद्र पुत्र जगतसिंह निवासी लाडवा हरियाणा के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान साहिल,राहुल,आकाश,अरविंद और विमल के रूप में हुई है। घायलों का इलाज हरियाणा के हिसार और अग्रोहा मोड़ स्थित मेडिकल कॉलेज में चल रहा है



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement