Advertisement

Advertisement

Sriganganagar-जिला कलक्टर ने किया राजकीय चिकित्सालय और मेडिकल कॉलेज का अवलोकन

 

श्रीगंगानगर। जिला कलक्टर अंशदीप ने गुरुवार को जिला राजकीय चिकित्सालय और राजकीय मेडिकल कॉलेज का अवलोकन किया। जिला चिकित्सालय और मेडिकल कॉलेज व्यवस्थाओं की जानकारी लेने के पश्चात जिला कलक्टर ने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

 पीएमओ डॉ. केएस कामरा ने बताया कि अपरान्ह बाद जिला चिकित्सालय पहुंचे जिला कलक्टर ने सभी शाखाओं का अवलोकन किया। डीसी और आरएमआरएस ऑफिस, ब्लड बैंक, ओपीडी, एमसीएच, एसएनयू, लेबर रूम, आईसीयू, चाइल्ड वार्ड, आई वार्ड, ऑर्थो वार्ड, बर्न वार्ड, सर्जरी और जिरियाट्रिक सहित अन्य वार्डों का अवलोकन करने के साथ-साथ जिला कलक्टर ने रोगियों से भी बातचीत की। चिकित्सालय की व्यवस्थाओं से संतुष्ट होते हुए जिला कलक्टर ने पीएमओ को आरएमआरएस का रिकॉर्ड समुचित तरीके से संधारित करने के निर्देश दिए।

 इसके पश्चात जिला कलक्टर ने राजकीय मेडिकल कॉलेज का अवलोकन किया। यहां उन्होंने डी हॉल, ई-लाइब्रेरी, लाइब्रेरी, लेक्चर थिएटर सहित अन्य व्यवस्थाओं का अवलोकन करते हुए मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. बीएल चोपड़ा सहित अन्य अधिकारियों से बातचीत की। मौजूद संसाधनों की प्रशंसा करते हुए जिला कलक्टर ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। इस अवसर पर पीएमओ डॉ. केएस कामरा, डॉ. बलदेव चौहान सहित अन्य मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement