Advertisement

Advertisement

समेजा में ग्रामीणों का बड़ा मुद्दा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व पशु चिकित्सालय भवन का हो नवीनीकरण

 

समेजा कोठी।राजस्थान में विधान सभा चुनाव की तिथि नजदीक है।विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशी वोटर को बड़े बड़े सपने दिखा अपने पक्ष में करने के प्रयास में जुटे हैं।जबकि काफी बार देखने में आया है की चुनाव में वोट लेने के तरीके और होते हैं व विकास करवाने के अन्य।

वोटर अपने विवेक से बिना किसी दबाव के वोट करे यही लोकतंत्र का नारा है।इसी क्रम में आप पिछले बीते 5 साल की डिटेल खंगाले की समेजा कोठी में विधायक कोटे से क्या क्या विकास कार्य हुए हैं।कितना पैसा कहा खर्च हुआ।स्थिति साफ हो जाएगी की वोट किस प्रत्याशी को दे।

समेजा कोठी में सामुदायिक स्वास्थ्य भवन निर्माण की दरकार है,डॉक्टर बैठने की समुचित व्यवस्था नही है पद भरवाने तो दूर की बात।पशु चिकित्सालय परिसर भी अपने अस्तित्व की लड़ाई काफी लंबे समय से लड़ रहा हैं।आयुर्वेदिक अस्पताल में पड़ी कुर्सी भी डॉक्टर बैठने की राह कई वर्षो से देख रही हैं।सीनियर सेकेंडरी स्कूल में टूटे कमरे निर्माण की और मुंह ताक रहे है।आखिर ये सब जिम्मेदारी किसकी बनती हैं समझ से परे हैं।

जनता नेता विकास करवाने के लिए चुनती हैं लेकिन नेता बनने के बाद वही स्थिति तुम कौन में कोन। खैर समेजा में अति आवश्यक समस्या पर फॉक्स है और नई सवेर के बाद शायद समेजा कोठी उपतहसील का विकास पटरी पर लोटे यही ईश्वर से प्रार्थना करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement