Advertisement

Advertisement

चार जून को जिला मुख्यालय पर होगी मतगणना

 लोकसभा आम चुनाव 2024

चार जून को जिला मुख्यालय पर होगी मतगणना
आठ विधानसभाओं के मतों की गणना को लेकर टेबलों का निर्धारण
श्रीगंगानगर। लोकसभा आम चुनाव 2024 के दौरान गंगानगर संसदीय क्षेत्र के आठों विधानसभाओं के मतों की गणना 4 जून को डॉ. भीमराव अम्बेडकर राजकीय महाविद्यालय में प्रातः 8 बजे प्रारम्भ होगी। मतों की गणना को लेकर टेबलों का निर्धारण किया गया है।
जिला कलक्टर एवं रिटर्निंग अधिकारी श्री लोकबंधु ने बताया कि सादुलशहर विधानसभा के मतों की गणना न्यू हॉल जियोग्राफी ब्लॉक में होगी। ईवीएम के मतों की गणना के लिये 14 टेबल तथा 17 राउंड में मतगणना होगी। गंगानगर विधानसभा की गणना रूम नम्बर ए-10 में सात टेबल एवं रूम नम्बर ए-11 में सात टेबल होगी तथा क्रमशः 15 व 16 राउंड में मतों की गणना होगी। करणपुर विधानसभा के मतों की गणना रूम नम्बर ए-8 में सात टेबल व रूम नम्बर ए-9 में सात टेबल तथा 18-18 राउंड में होगी।
इसी प्रकार सूरतगढ़ विधानसभा के मतों की गणना जूलॉजी लैब द्वितीय साईंस ब्लॉक में सात टेबल तथा रूम नम्बर एस-3 साईंस ब्लॉक में भी सात टेबल पर 19-19 राउंड में होगी। रायसिंहनगर विधानसभा के मतों की गणना मैन हॉल में 14 टेबल पर 20 राउंड में, संगरिया विधानसभा की रूम नम्बर 7 लॉ कॉलेज में 14 टेबल पर 17 राउंड में मतों की गणना होगी।
विधानसभा हनुमानगढ़ के मतों की गणना रूम नम्बर 10 विधि महाविद्यालय में 5 टेबल पर 19 राउंड व रूम नम्बर 11 में 9 टेबल पर 20 राउंड में होगी। इसी प्रकार विधानसभा पीलीबंगा के मतों की गणना लाईब्रेरी हॉल डॉ. अम्बेडकर राजकीय महाविद्यालय में 14 टेबल पर 21 राउंड में होगी। पोस्टल बैलेट के लिये 27 टेबल तथा एक-एक राउंड में मतों की गणना होगी। इसी प्रकार ईटीपीबीएस के लिये आठ टेबल का निर्धारण किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement