Advertisement

Advertisement

जिला कलक्टर ने घमूड़वाली में लगाई रात्रि चौपाल, समस्या निस्तारण के दिए निर्देश


 जिला कलक्टर ने घमूड़वाली में लगाई रात्रि चौपाल, समस्या निस्तारण के दिए निर्देश


-गौशाला, विधुत विभाग के जीएसएस, पीएचसी, जलदाय विभाग के वाटर वर्क्स का निरीक्षण कर देखीं व्यवस्थाएं


श्रीगंगानगर। जिला कलक्टर  लोकबंधु ने शनिवार को पदमपुर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत घमूड़वाली में रात्रि चौपाल में ग्रामीणों की समस्याएं सुन मौके पर ही अधिकारियों को परिवेदनाओं के समाधान के लिए निर्देशित किया। इस दौरान उन्होंने गौशाला, विधुत विभाग के जीएसएस, पीएचसी और जलदाय विभाग के वाटर वर्क्स का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

घमूड़वाली में आयोजित रात्रि चौपाल में ग्रामीणों द्वारा विधुत बिलों, रास्ता अतिक्रमण और कचरा निस्तारण सहित अन्य परिवाद दिए गए। जिला कलक्टर ने मौके पर ही संबंधित विभागों के अधिकारियों को बुलाकर इन प्रकरणों की जांच कर ग्रामीणों की समस्याओं का जल्द समाधान करने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने समस्त अधिकारियों से कहा कि आमजन की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण किया जाए।

इस दौरान जिला कलक्टर ने बींझबायला और घमूड़वाली गौशाला का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने घमूड़वाली में विधुत विभाग के जीएसएस, पीएचसी, वाटर वर्क्स और रत्तेवाला में जलदाय विभाग के वाटर वर्क्स का निरीक्षण कर पेयजल आपूर्ति व्यवस्था का अवलोकन कर पीएचईडी अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। पीएचसी निरीक्षण के दौरान उन्होंने दवा वितरण केंद्र, लेबर रूम, लैब और हीट वेव से बचाव के लिए बनाए गए वार्ड सहित अन्य व्यवस्थाएं देखीं।


रात्रि चौपाल में जिला परिषद सीईओ श्री मृदुल सिंह, पदमपुर एसडीएम श्री संदीप काकड़, डिस्कॉम एसई श्री लाभ सिंह मान, पीएचईडी एसई श्री आशीष गुप्ता, श्री सतीश अरोड़ा, संयुक्त निदेशक पशुपालन डॉ. नरेश गुप्ता, डॉ. कर्ण आर्य, डॉ. मुकेश मित्तल, श्री विक्रम सिंह, बीडीओ, तहसीलदार, ग्राम विकास अधिकारी, पटवारी, पीएचईडी, विद्युत विभाग के अधिकारी, कार्मिक एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement