Advertisement

Advertisement

चौराहों पर लाइटिंग, शहर सौंदर्यकरण और रोड कटिंग को लेकर जिला कलक्टर ने ली समीक्षा बैठक

 

मानसून से पहले नाले और नालियों की सफाई करवाने के निर्देश

-चौराहों पर लाइटिंग, शहर सौंदर्यकरण और रोड कटिंग को लेकर जिला कलक्टर ने ली समीक्षा बैठक

-न्यास सचिव के नेतृत्व में कमेटी गठित

श्रीगंगानगर। मानसून से पहले ही नाले और नालियों की सफाई को लेकर शनिवार को जिला कलक्टर श्री लोकबंधु की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक हुई। इस दौरान नगर परिषद, नगर विकास न्यास, पीएचईडी, पीडब्ल्यूडी सहित अन्य अधिकारियों को निर्देश देते हुए जिला कलक्टर ने कहा कि मानसून से पहले सभी नाले-नालियों की सफाई कर ली जाए ताकि जल भराव की समस्या ना आए।

 बैठक में जिला कलक्टर ने नगर परिषद और नगर विकास न्यास को 20 जून से पहले समस्त नाले और नालियों की सफाई करने के निर्देश देते हुए कहा कि इस कार्य की वीडियोग्राफी भी करवाई जाए। एसटीपी को शुरू करवाने के लिए जरूरी कार्य पूर्ण करते हुए बरसाती पानी की निकासी के लिए नगर परिषद और नगर विकास न्यास की ओर से पंप, मोटर, कर्मचारी, आवश्यक उपकरण, संसाधनों सहित सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ली जाएं।

  चौराहों पर लाइटिंग, शहर सौंदर्यकरण और रोड कटिंग को लेकर जिला कलक्टर ने कहा कि एलएनटी बिना अनुमति रोड कटिंग नहीं करे। न्यास सचिव के नेतृत्व में गठित कमेटी की ओर से अनुमति मिलने के बाद ही रोड कटिंग की जाए। जोधपुर डिस्कॉम की ओर से बिजली के खंभे सही किए जाएं। सड़कों पर कोई भी गड्ढे खुले ना छोड़े। ऐसे गड्ढों को भरा जाए।

 इस अवसर पर नगर विकास न्यास सचिव श्री कैलाश चंद्र शर्मा, पीएचईडी एसई श्री आशीष गुप्ता, डिस्कॉम एसई श्री लाभ सिंह मान, नगर परिषद से श्री राकेश अरोड़ा, पीडब्ल्यूडी एक्सईएन श्री रमेश सुथार, श्री मंगत सेतिया, एलएनटी अधिकारी सहित अन्य मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement