Advertisement

Advertisement

कपिल शर्मा अपने शो को लगे बचाने की जुगाड़ में, अब एडल्ट एक्ट्रेस के सहारे टीआरपी बढाने का प्रयास । Report Exclusive


एंटरटेंमेंट खबर । कपिल शर्मा का कॉमेडी शो पिछले काफी समय से विवादों के घेरे में हैं । जब से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच आपसी विवाद चला आ रहा हैं तब से शो की टीआरपी भी कम होती नजर आ रही हैं । वहीं अभी सुर्खियों में आ रही हैं की कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो की गिरती टीआरपी को संभालने के लिए एडल्ड फिल्मों की अभिनेत्री का सहारा लेना पड़ रहा है । अब शो को वापस संभालने के लिए एक्ट्रेस मोनिका कैस्टेलिनो को जोड़ा जा रहा है । शो से जुड़ी ये एक्ट्रेस 'कामसुंदरी' और 'नो मेन अलॉड' जैसी एडल्ट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है ।

हो सकता है कि मोनिका अपनी अदाओं से शो को संभाल ले । ऐसा लग रहा है कि कपिल अपने शो पर मोनिका की एंट्री कराकर दर्शकों का ध्यान खींचना चाहते हैं । टीआरीपी की दौड़ में वापस आने के लिए राइटर्स अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं ।

इसे बचाने के लिए कपिल पहले राजू श्रीवास्तव और उपासना सिंह को इंट्रोड्यूस करा चुके हैं । बावजूद इसके उनका शो टॉप 10 की लिस्ट से बाहर है । अब देखना यह है कि फैमिली शो में एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस की एंट्री टीआरपी वापस दिला पाती है या नहीं ।

वहीं इस बढ़ते मसले को लेकर कॉमेडी जगत में भी काफी तहलका मचा हुआ हैं तो कपिल शर्मा भी अपने शो को बचाने की जुगाड़ में लगे हुए हैं । हर रोज कोई ना कोई नया एक्सपेरिमेंट करने में कपिल शर्मा व्यस्त हैं । अभी देखने वाली बात रहेगी की मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार इस एडल्ट हिरोइन के सहारे अपने कॉमेडी सीरियल को कितना आगे ले जा पाते हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement