Advertisement

Advertisement

सोनम कपूर की बोल्ड ड्रेस से मचा बवाल,अपने शरीर पर फक्र करती हैं सोनम

मूवी/इंटरटेेनमेंट । भारत में अपनी अलग स्टाइल के लिए मसहुर सोनम कपूर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं जी हाँ अबकी बार सुर्खियों में अपनी स्टाइलिश काली ड्रेस को लेकर काफी सुर्खिया बटोरी हैं । हमेशा ही बॉलीवुड में अपनी ड्रेस और स्टाइल के लिए सुर्खियों में रहने वाली सोनम कपूर एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई हैं। इस बार सोनम अपनी एक बोल्ड ड्रेस को लेकर सुर्खियों में बनी हैं । सोनम कपूर की इस ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हुई, जिसका सोनम ने अपने बिंदास अंदाज में जवाब भी दिया। 

सोशल मीडिया में आजकल चर्चा बनना लगभग आम बात हो गई हैं ।
असल में अभी हाल ही में सोनम एक इवेंट के दौरान इस ड्रेस में नजर आई थीं। ये एक ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस थी, जिसने बोल्डनेस को लेकर सोनम को चर्चाओं में ला दिया। सोनम की इस ड्रेस को लेकर खबरें चल रही थी कि वे इस ड्रेस में कंफर्टेबल महसूस नहीं कर पा रही थीं। कई अखबारों और सोशल मीडिया पर इस खबर को चलाया गया, लेकिन सोनम कपूर ने ब्लैक हॉट ड्रेस में असहज होने की खबर पर नाराजगी जताई है । जिससे सुर्खियों में भी रही हैं ।

सोनम ने ऐसी खबरें चलाने वालों पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि वे अपनी ड्रेस में असहज नहीं थी । उन्होंने कहा है कि उनको अपनी बॉडी पर गर्व है ।
 

सोनम की प्रतिक्रिया पर कई सेलिब्रिटीज ने भी उनका साथ दिया है । अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, सोफी चौधरी और स्वरा भास्कर ने उनकी तारीफ की और सोनम कपूर के पक्ष में ट्वीट भी किया । इससे साफ़ होता हैं सोनम कपूर ने वो ड्रेस में सहज तो महसूस कर ही रही हैं साथ में ऐसी कोई अफवाहों पर भी ध्यान ना देने की बात कही हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement