Advertisement

Advertisement

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी हरकतों से नहीं आ रहा बाज़, सीमा पर स्टे रिहायशी इलाको में पाकिस्तानी आर्मी (Pakistan Army) कर रही लगातार गोलीबारी

pakistan attack, border attack

नेशनल न्यूज़ । पकिस्तान (Pakistan) अपनी घिनोनी हरकतों से बाज़ आता नजर नहीं आ रहा हैं तो वहीं मीडिया में आ रही खबरों की माने तो एक बार फिर से जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सोमवार रात से पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) की ओर से की जा रही गोलाबारी के कारण नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों के 1700 लोगों को दूसरी जगह विस्थापित किया गया है । राजौरी के उपायुक्त शाहिद इकबाल चौधरी ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने कल रात राजौरी के नौशेरा और मंजाकोट सेक्टरों में भारतीय सेना चौकियों के साथ-साथ रिहायशी इलाकों पर गोलाबारी की । आज भी नौशेरा सैक्टर में पाकिस्तान की ओर से लगातार गोलीबारी की जा रही है ।


पाकिस्तान द्वारा की जा रही गोलीबारी का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया । मीडिया में आ रहे विडियो को देखे तो दिखाई दे रहा हैं कि किस तरह नौशेरा सैक्टर में प्रकार पाकिस्तान की ओर से भारतीय चौकियों को निशाना बनाया जा रहा है ।


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राजौरी के उपायुक्त शाहिद इकबाल चौधरी ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने कल रात राजौरी के नौशेरा और मंजाकोट सेक्टरों में भारतीय सेना चौकियों के साथ-साथ रिहायशी इलाकों पर गोलाबारी की । उन्होंने बताया कि नियंत्रण रेखा से सटी रिहायशी बस्तियों से 1700 लोगों को खाली कराकर राहत शिविरों में ले जा गया है । अधिकारी के मुताबिक राहत शिविरों में सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए विभिन्न विभागों के 120 अधिकारियों को काम पर लगाया गया है ।

पाकिस्तानी सैना (Pakistan Army) द्वारा बार-बार किये जा रहे हमले ने देश को हिला के रखा हुआ हैं तो वहीं पाक अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा हैं । शांति की बात करने वाला पकिस्तान (Pakistan) बात कुछ कर रहा हैं और काम कुछ ओर कर रहआ हैं । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement