Advertisement

Advertisement

दिग्गज अदाकारा जीनत अमान चाहती हैं उनकी बायोपिक प्रिंयका चोपड़ा बनाये । Report Exclusive

फाइल फोटो

एंटरटेंमेंट खबर । बोलीवुड हो चाहे होलीवुड हर रोज कुछ न कुछ बदलता ही रहता हैं । फिल्मो की दुनिया रंगीन होती हैं जहाँ हर रोज नये-नये किरदार अलग-अलग पात्रो द्वारा निभाया जाता रहा हैं । अब भी कुछ ऐसा ही मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आया हैं । अपने समय में  देव आनंद के साथ 'हरे राम हरे कृष्ण' में अपने बोल्ड किरदार के लिए याद की जाने वाली दिग्गज अदाकारा जीनत अमान का कहना है कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो इसके लिए प्रियंका चोपड़ा को ही किरदार दिया जाए । जीनत ने अपनी पहली वेब श्रृंखला 'लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स' के प्रीमियर पर गुरुवार को कहा, "मैं चाहती हूं कि प्रियंका चोपड़ा मेरी बायोपिक करें । मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छी और प्यारी है । प्रियंका मेरी भूमिका निभाने के लिए उपयुक्त होंगी ।"


जीनत ने खुलासा किया कि एक प्रसिद्ध फिल्मकार ने उन पर बायोपिक बनाने के लिए संपर्क किया था । उन्होंने कहा, "एक निर्माता ने मुझे बायोपिक के लिए संपर्क किया था, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं इसके लिए तैयार हूं या नहीं । जीनत को 'डॉन', 'यादों की बारात' और 'दोस्ताना' जैसी कई फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है ।


वहीं इस प्रकार के बायोपिक बनाने को लेकर किसी पर विस्वास करना भी बड़ी बात ही मानी जायेगी । वहीं प्रिंयका चोपड़ा भी अपनी अलग अंदाज़ से फ़िल्मी दुनिया में जानी जाती रही हैं । उनका स्वभाव मधुर माना जाता रहा हैं । अब जीनत जैसी अदाकारा का भी इस तरह की बाते कहना प्रिंयका चोपड़ा के लिए कहीं ठीक हैं । आपको बता दे जीनत अपने समय में एक बेहतरीन अदाकारा रही हैं । 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement