Advertisement

Advertisement

हॉकी प्रतियोगिता में राजस्थान की टीम को मिला देश में तीसरा स्थान,खिलाडियों का ग्रह जिले में पहुँचने पर हुआ स्वागत । Report Exclusive


हनुमानगढ़। हॉकी इण्डिया द्वारा आयोजित सातवीं सब जुनियनर पुरूष वर्ग हॉकी प्रतियोगिता में बैगलोर मेें 24 अप्रैल से 5 मई तक आयोजित हुई। हॉकी राजस्थान के संयुक्त सचिव मलकीत सिंह मान ने बताया कि राजस्थान टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुये लगातार पांच जीत हासिल कर सेमीफाईनल में अपना स्थान प्राप्त किया। उन्होने बताया कि सेमीफाईनल में हॉकी मैच राजस्थान टीम बनाम मुबई स्कूल एसोसिएशन के मध्य खेला गया।
ये भी पढ़े -अध्यापिकाओं और छात्राओं के बीच हुआ क्रिकेट मैच, अध्यापिकाओ ने मारी बाज़ी
उन्होने बताया कि राजस्थान टीम ने पुरी मेहनत व लगन से इस प्रतियोगिता में नैशनल स्तर पर तृतीय स्थान राजस्थान का गौरव बढाया है। मंगलवार को राजस्थान टीम में मालवा हॉकी एकेडमी के खिलाडि़य़ों का गृह जिले में पहुचने पर खेल प्रेमियों द्वारा माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर हॉकी हनुमानगढ़ के सरंक्षक व हॉकी कोच इकबाल सिंह (पप्पी कोच) ने कहा कि हनुमानगढ़ जिले के खिलाडिय़ों ने राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व कर उत्कृष्ट प्रदर्शन करके एक बार फिर हनुमानगढ़ जिले की हॉकी को नया आयाम दिया है। उन्होने कहा कि हनुमानगढ़ में राजस्थान टीम ने प्रशिक्षण प्राप्त कर हनुमानगढ़ को गौरान्वित किया है जिससे हनुमानगढ़ की हॉकी को बढावा मिलेगा। हॉकी राजस्थान के सचिव मलकीत सिंह मान ने कहा कि इस टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन मालवा हॉकी एकेडमी के कोच हरवीर सिंह की मेहनत का फल है। इस मौके पर मालवा स्कूल के प्राचार्य एससी शर्मा, प्रधानाध्यापक प्रदीप सिंह, प्रबंधक समिति के विश्वास माथुर, रणजीत सिंह, सुखदेव सिंह, टीम कोच सीताराम, टीम मैनेजर शिवम नागपाल मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement