Advertisement

Advertisement

दरोगा और कांस्टेबल की घिनौनी हरकत,पीड़ित महिला के घर पहुँच हाथ पकड़ा और कहा तुम बहुत खुबसुरत हो,सीने पर हाथ चलाते हुए बोले कमरे आ जाना मामला देख लेंगे

प्रतीकात्मक फोटो

 क्राइम न्यूज़ । यूपी पुलिस अपनी कारस्तानियों की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं आज भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक तरफ जिले में लचर कानून व्यवस्था से पुलिस महकमा उबर नहीं पा रहा है तो दूसरी ओर अब थाने के दरोगा पर महिला के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है। जिसने पुलिस विभाग के लिए एक नई मुसीबत पैदा कर दी है। वहीं पीड़िता ने मंत्री अनुपमा जायसवाल से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई। 



वहीं मामले की हम बात करे तो मामला दरगाह इलाके के बक्शीपुरा का है। जहां पर दरोगा और कॉस्टेबल पर घर में घुसकर छेड़खानी का आरोप लगा है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दरोगा सुनिल वर्मा और कॉस्टेबल साकेत उसके घर में घुसे और उसके साथ छेड़खानी करने लगे। 

पीड़िता ने बताया कि दरोगा पहले उसका हाथ खिचकर बरामदे में ले गया इसके बाद उसके साथ अश्लील हरकते की। जब पीड़िता ने दरोगा का विरोद्द किया तो उसने कहा कि हमारा साथ दो तो ही आपका काम होगा।  


 "बहुत खूबसूरत हो"

महिला ने बताया कि दरोगा और एक सिपाही सादी वर्दी में गया था हमारे गेट पर बहुत जोर जोर से मारने लगा। जब महिला ने गेट खोला तो सब अंदर घुस गए फिर हमारा हाथ पकड़ कर बरामदे में खींच लिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि इसके बाद सीने पर हाथ चलाया फिर कहा कि आप बहुत खूबसूरत हैं।


इसके बाद दरोगा ने कहा कि हमारे रूम पर आइए आपका जो मदद होगा हम करेंगे। हम से मिलकर नही चलोगी तो तुम्हारा घर बुलडोजर से गिरवा देंगे।


वहीं इस पुरे मामले ने एक बार फिर से पुलिस की छवि पर बड़ा दाग लगा दिया हैं तो वहीं आम आदमी के विस्वास को भी बड़ी ठेश पहुंचा दी हैं । अब सबसे बड़ी बात तो ये हैं की इस प्रकार की घटनाओं से वेसे भी प्रदेश बदनाम चल रहा हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement