Advertisement

Advertisement

बाप रे ! एंड्राइड फ़ोन से ऑनलाइन कमाए हजारो-लाखो रूपये तुरंत



आपको जान कर बड़ी ही ख़ुशी और हैरानी होगी की अब पैसा कमाना बहुत ही आसान हो गया हैं ।

आप इंटरनेट चलाते हो तो कमाए पैसा

अगर आप इंटरनेट सारे दिन चलाते हो तो क्यूँ ना ऐसा काम किया जाए जिससे आप हजारो-लाखो रूपये महीने में कमा सको तो आइये हम आपको बताते हैं कुछ ऐसा ही हैं ।

कुछ भ्रान्तिया भी हैं फैली

आपको सोच कर या समझ कर थोड़ा जरुर अलग सा लगेगा की ऐसे भी भला कोई पैसा कमाया जा सकता हैं क्या तो आप बहुत बड़ी गलती कर रहे हो । बिलकुल ये सम्भव हैं हर रोज लाखो लोग इस तरीके से लाखो रूपये कमा भी रहे हैं ।

सीधा खाते में जमा होगा पैसा

जिस तरीके से हम आपको बता आपको बतायेंगे आपको सिर्फ वैसा ही करना हैं और फिर देखे कमाल आप कैसे पैसा कमा सकते हो ।

घर बैठे कमाए पैसा

पैसा कमाना कौन नहीं चाहता है और सभी लोग जानते हैं कि पैसा से ही कमाया जाता है। अलग-अलग लोग अपने-अपने तरीके और अपनी-अपनी क्षमता के अनुसार पैसे कमाते हैं, लेकिन आपको बता दें कि आप घर बैठे अपने मोबाइल से पैसे कमा सकते हैं।

आपको ये हैं करना

सबसे पहले आपको बता दें कि आपको मोबाइल में इंटरनेट कनेक्शन होना जरूरी है। जहां तक एंड्रॉयड मोबाइल से पैसे कमाने वाले ऐप की बात है इस लिस्ट में सबसे पहला नाम CHAMPCASH ऐप का आता है। इस ऐप को प्ले-स्टोर से डाउनलोड करके साइनइन करें। 

AND SAPONSER ID  मांगने पर ये नंबर डाले 13675497

अब करे ऐसा आपको मिलेगा 1$ तुरंत

साइन इन करने के बाद आपको इस ऐप में कुछ ऐप दिखेंगे और उनके साथ मिलने वाले पैसे भी दिखेंगे। इस ऐप की मदद से ऐप डाउनलोड करके आप पैसे कमा सकते हैं। इसके अलावा दोस्तों के साथ ऐप शेयर करने पर भी पैसे मिलते हैं। अगर आपके रेफर करने पर एक फ्रंड CHAMPCASH ऐप डाउनलोड करता है तो आपको 35 रुपए तक मिल

वहीं आप हर रोज थोड़ी मेहनत भी करेंगे तो हर रोज हजारो रूपये तो अगर आपकी किस्मत चमकेगी तो लाखो रूपये महीने भी कमा लोगे ।
सोशल मीडिया का सहारा लेकर आप अपने आप को शेयर करके भी इस मोबाइल एप्प से खूब पैसा कमा सकते हो तो क्यों ना सारे दिन में कुछ समय निकाल कर ऑनलाइन कमाया जाए।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement