Advertisement

Advertisement

पत्नी को छोड़ पति ने लड़ाया प्रेमिका से इश्क,नवविवाहिता और सवा माह की बच्ची को छोड़ प्रेमिका समेत लगाई नहर में छलांग



क्राइम न्यूज़ । अपराध की घटनाओं से पूरा प्रदेश हिला हुआ हैं । वहीं एक ऐसी घटना घटी जो सब कुछ हिला दिया हैं । तो वहीं जो मामला सामने आया हैं वो बड़ा शर्मसार कर देने वाला आया हैं । इन्दिरा गांधी नहर में 415 हैड के पास एक पे्रमी युगल के शव पुलिस ने बरामद किए। ग्रामीणों ने बंधी हुई अवस्था में दो शव नहर में तैरते हुए देखे तो पुलिस को सूचित किया।


पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया और शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। मृतक युवक एवं युवती हनुमानगढ़ जिले एवं श्रीगंगानगर जिले के निवासी थे। 

छतरगढ पुलिस थानाधिकारी हंसराज लूणा ने बताया कि 415 हैड के पास नहर में युवक-युवती को नहर में तिरते हुए देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। 


इस पर एएसआई जीवराज सिंह के नेतृत्व में पुलिस मौके पर गई। 415 हैड के पास नहर से युवक व युवती के शव तैर रहे थे। दोनों आपस में चुन्नी से बंधे हुए थे ।

पुलिस के अनुसार दोनों की आयु लगभग 27 से 28 वर्ष करीब थी। पड़ताल करने पर दोनों की पहचान हुई। दोनों ही अपने-अपने घरों से करीब तीन दिन पहले गायब हुए थे। परिजन दोनों की तलाश कर रहे थे। 


युवती का नाम सुमन पुत्री किसनलाल मेघवाल निवासी मैनावाली जिला हनुमानगढ है तथा युवक का नाम सोनपाल पुत्र रामस्वरूप निवासी बगीचा, तहसील रायसिंहनगर है। 

पुलिस के अनुसार दोनों का आपस में सम्पर्क हो गया था। युवक सोनपाल शादीशुदा था। सुमन अविवाहित थी। परिजनों के विरोध के चलते दोनों घर से चले गए थे और इंदिरा गांधी नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली। 

वहीं जानकारों की माने तो मृतक सोनपाल शादीशुदा था जिसकी करीबन सवा माह की बच्ची भी बताई जा रही हैं । जो की एक शर्मसार कर देने वाली घटना हैं । जिससे मृतक युवक के घर पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा हैं तो वहीँ नवविवाहिता की हालत भी काफी बुरी हैं । 

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे

Advertisement

Advertisement